रमीज़ राजा ने उठाए धोनी की सैलरी पर सवाल, फैन्स ने उड़ाया मजाक
रमीज़ राजा ने उठाए धोनी की सैलरी पर सवाल, फैन्स ने उड़ाया मजाक
Share:

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज़ रमीज़ राजा ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिए गए 'ए' ग्रेड कॉन्ट्रैक्ट पर सवाल उठाए है. उन्होंने यह सवाल टेस्ट क्रिकेट की गिरती लोकप्रियता को लेकर उठाए है. दरअसल रमीज़ राजा ने ICC से आग्रह किया है कि वह साल में दो महीने सिर्फ टेस्ट मैचों के रिज़र्व कर दे. ताकि क्रिकेट के सबसे लम्बे फॉरमैट को बचाया जा सके.

इसके आगे रमीज़ राजा ने कहा कि इंग्लैंड में भले ही टेस्ट मैच देखने के लिए भीड़ पहुँचती है, लेकिन एशियाई देशों में लोगो की टेस्ट देखने में रूचि नहीं है. इसके पीछे बड़ा कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) जैसी घरेलू टी-20 प्रतियोगिता है. इस दौरान उन्होंने भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले लिया है, लेकिन फिर भी बीसीसीआई द्वारा उन्हें 'ए' ग्रेड कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है, उसी तरह शाहिद अफरीदी ने भी टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले लिया इसके बावजूद भी पीसीबी ने उनके साथ ए-ग्रेड का करार किया है.

हालाँकि धोनी के प्रशसकों को रमीज़ राजा के तर्क पसंद नहीं आए. लोगों ने उनके इस बयान का मजाक उड़ाया. कुछ प्रशसकों ने उन्हें पीसीबी पर ध्यान देने की सलाह दी तो वहीँ कुछ लोगो ने उनके कमेंटेटर होने पर भी सवाल खड़े कर दिए.

महिला वर्ल्ड कपः भारत ने जीता लगातार चौथा मैच, श्रीलंका को 16 रन से हराया

भारत-इंडीज के बीच आखरी मैच आज, सीरीज जीतने उतरेगी विराट की सेना

झूलन गोस्वामी को देख पाकिस्तान की यह लड़की बन गई फ़ास्ट बॉलर

PCB प्रमुख शहरयार खान ने शंशाक मनोहर को पाकिस्तान बुलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -