धोनी ने परिवार और टीम इंडिया के साथ मनाया जन्मदिन, फोटो आए सामने

धोनी ने परिवार और टीम इंडिया के साथ मनाया जन्मदिन, फोटो आए सामने
Share:

टीम इंडिया ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनके 36वें जन्मदिन के मौके पर जीत का तोहफा दिया. शुक्रवार को धोनी ने टीम इंडिया के साथ अपना जन्मदिन मनाया. ख़ास बात यह है कि इस दौरान धोनी की पत्नी और बेटी भी वहीं मौजूद थी. क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी केक काट रहे हैं. धोनी ने जैसे ही काटा उनके साथियों ने केक को धोनी के चेहरे और सिर पर पोत दिया. गौरतलब है कि युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग समेत धोनी के कई साथियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

गौरतलब है कि धोनी के जन्मदिन से एक दिन पहले हुए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 205 रन बनाए. भारत की शानदार गेंदबाजी के कारण वेस्ट इंडीज की टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी कर 10 ओवर में 48 रन देकर 4 अहम विकेट लिए, वहीं उमेश यादव ने भी जबरदस्त गेंदबाजी कर 10 ओवर में 53 रन दिए और 3 विकेट झटके.

उल्लेखनीय है कि बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की ओर से कप्तान विराट कोहली ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से विरोधी टीम की वापसी की संभावनाएं खत्म कर दी. कोहली ने 115 गेंदों पर 111 रनों की शानदार पारी खेली. कोहली ने 12 चौके और 2 छक्के लगाए. दिनेश कार्तिक ने उनका भरपूर साथ दिया. कार्तिक भी अर्धशतक बना कर नाबाद रहे.

धोनी की धीमी बल्लेबाजी को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

सीरीज जीतने के बाद कोहली ने की हार्दिक और केदार की तारीफ

विराट कोहली ने तोड़ा सचिन का रिकॉर्ड

अनहोनी हो गई होनी, कैप्टन कुल बन गए धोनी, पढ़िए कारनामे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -