MI के मुख्य कोच बने महिला जयवर्धन

Nov 19 2016 09:43 AM
MI के मुख्य कोच बने महिला जयवर्धन

नई दिल्ली : श्रीलंका के पूर्व सीनियर बैट्समैन अब एक नई पारी की शुरआत करने जा रहे है. जयवर्धन IPL टीम मुम्बई इंडियंस का हेड कोच बनाया गया है. इस श्रीलंकाई बल्लेबाज को ऑस्ट्रलिया के पूर्व स्टार खिलाडी रिकी पोंटिंक की जगह पर मुख्य कोच के तोर पर चुना गया है. जयवर्धन को यह कमान उनके क्रिकेट अनुभव को देखते हुए सौंपी गई है.

आपको बता दे कि मुम्बई इंडियंस कोच रिकी पोंटिंग का कार्यकाल ख़त्म होने वाला है इसलिए मुम्बई इंडियन टीम को अपने नए कोच की तलाश थी जिसके लिए महिला जयवर्धन परफेक्ट है. रिकी पोंटिंग से पहले मुम्बई इंडियंस के कोच जॉन राइट रह चुके है. महिला जयवर्धन आईपीएल के आगामी सत्र में कोच के रूप में टीम कि कमान संभालेंगे.

इस बारे में टीम की मालकिन नीता अंबानी ने बात करते हुए कहा कि क्रिकेट के मौजूदा फॉर्मेट को देखते हुए जयवर्धने एक परफेक्ट कोच साबित होंगे. मुम्बई इंडियंस की युवा टीम के लिए उनसे बेहतर रोल मॉडल हमें नहीं मिल सकता था. हमारे दुनिया भर में फैले फैंस भी इस निर्णय से खुश होंगे और वो महेला का मुम्बई इंडियंस टीम में स्वागत करेंगे.

वही दूसरी ओर जयवर्धन ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि वो IPL की सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग वाली टीम का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. ये मेरा क्रिकेट करियर का एक नया अध्याय है. टीम को फिल्ड में और सफल,खुश बनाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा'.

IND vs ENG : विराट के दोहरे शतक पर फैन्स की नज़रे

2024 के ओलिंपिक में भारत को 50 पदक जीतने का लक्ष्य