IND vs ENG : विराट के दोहरे शतक पर फैन्स की नज़रे

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया ने कप्तान विराट कोहली के नाबाद 151 रन और चेतेश्वर पुजारा की शानदार शतकीय पारी के दम पर चार विकेट के नुकसान पर 317 रन बना लिए है. विराट 151 रन से आगे दूसरे दिन खेलना शुरू करेंगे. फैन्स को एक बार फिर विराट के दोहरे शतक देखने की उम्मीद है लिहाजा विराट की कोशिश होगी कि वह मेहमान टीम के सामने कप्तानी पारी खेलते हुए अपनी टीम को मजबूत स्कोर कि तरफ बढ़ाए.

बता दे कि टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया के शुरुआती विकेट गिरने के बाद पुजारा और कोहली ने टीम को संभाला. पुजारा ने 119 रन बनाकर अपने टेस्ट कॅरियर का 10 वां शतक बनाया लेकिन उन्हें इंग्लैंड टीम के गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अपना शिकार बना लिया. मैच खत्म होने तक क्रीज पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जमे हुये थे और उनका साथ अब अंजिक्य रहाणे निभा रहे थे.

टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय तो लिया लेकिन शुरूआती दौर में ही भारत को दो झटके लगे क्योंकि मेहमान टीम ने 22 रनों पर ही दो सलामी बल्लेबाजों को पैवेलियन का रास्ता दिखा दिया था. हालांकि तीसरे विकेट के लिये पुजारा और कोहली ने जरूर 226 रनों की साझेदारी करते हुये टीम को सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचाने का काम किया. कोहली ने भी शतकीय पारी खेलते हुये 151 रन बना लिये है.

विराट के इन सेल्फी एक्सप्रेशन पर फ़िदा है...

विराट ने PM मोदी के नोटबन्दी को बताया...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -