'सत्ता के लिए कभी धोखा नहीं देंगे', सियासी भूचाल मचाने के बाद आया एकनाथ शिंदे का पहला बयान
'सत्ता के लिए कभी धोखा नहीं देंगे', सियासी भूचाल मचाने के बाद आया एकनाथ शिंदे का पहला बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव सरकार पर संकट मंडरा रहा है। MLC चुनाव में क्रॉस वोटिंग के पश्चात् मंत्री और शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे गुजरात के सूरत चले गए हैं। शिंदे का दावा है कि उनको 20 विधायकों का समर्थन हासिल है। बगावत के पश्चात् एकनाथ शिंदे का पहला बयान आया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि हम बालासाहेब के सच्चे शिवसैनिक हैं। बालेसाहेब के हमें हिंदुत्व सिखाया है। हम सत्ता के लिए कभी भी धोखा नहीं देंगे। बालासाहेब के विचारों एवं धर्मवीर आनंद साहेब ने हमें धोखा देना नही सिखाया है।

शिंदे समर्थक 3 विधायकों को उद्धव आवास लाया गया है। इसमें दादा भूसे, संजय राठौर, संजय बांगड़ सम्मिलित हैं। वही महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट पर शरद पवार का बयान आ गया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में तीसरी बार ऐसा हो रहा है। उन्होंने कहा कि NCP का कोई विधायक इधर से उधर नहीं गया है। उन्होंने कहा कि यह शिवसेना का आंतरिक मामला है। क्या ठाकरे की सरकार गिरेगी? इसपर पवार ने बोला कि कोई ना कोई विकल्प (सरकार बचाने का) निकल जाएगा।

शरद पवार ने कहा कि कांग्रेस, NCP एवं शिवसेना तीनों ही साथ हैं। आज हम लोग मिलकर इस पर बातचीत करेंगे तथा शाम तक आपको जानकारी देंगे। महाराष्ट्र सरकार का एक और मंत्री संपर्क से बाहर बताया जा रहा है। इनका नाम दादा भूसे है। मालेगांव के MLA भूसे ठाकरे सरकार में कृषि मंत्री हैं। कहा जा रहा है कि वह भी बागी कैंप के साथ हैं। उनको शिंदे का नजदीकी बताया जाता है। 

राहुल के समर्थन और अग्निपथ के विरोध में सड़क पर लेटी अलका लाम्बा, मीडिया के सामने रोईं

जानिए कौन है एकनाथ शिंदे? जिन्होंने हिला दी उद्धव सरकार की कुर्सी

अखिलेश यादव को रास नहीं आ रहा 5 करोड़ का डॉग पार्क, सीएम योगी पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -