अपनी आवाज के कारण इंटरनेट पर छा गया महाराष्ट्र पुलिस का यह जवान
अपनी आवाज के कारण इंटरनेट पर छा गया महाराष्ट्र पुलिस का यह जवान
Share:

आजकल लोग अपनी आवज के दम पर सभी के दिल में जगह बना लेते हैं. ऐसे में हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो महाराष्ट्र पुलिस के एक जवान का है. यह वीडियो इस समय सभी जगह छाया हुआ है और इसमें वह गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनकी आवाज इतनी हार्ट टचिंग है कि इस वीडियो को लाखो लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने को यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है जहाँ इसे अब तक 10 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वैसे देखा जाए तो उनके चैनल (Sagar Ghorpade) को करीब 45 हजार लोगों ने सब्सक्राइब किया है लेकिन उनके गाने को व्यूज जमकर मिले हैं.

 

मिली जानकारी के मुताबिक गायिकी सागर घोरपडे का शौक है और इस कारण उनके यूट्यूब चैनल पर आपको उनकी बेहतरीन सिंगिंग से भरे कई विडियोज मिल जाएंगे जो आप देख सकते हैं. वहीं इस समय उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है वह ‘तेरा बन जाऊंगा…’ का वर्जन है और यह गाना ‘कबीर सिंह’ फिल्म का है. इस समय पब्लिक को यह गाना काफी पसंद आ रहा है.

जी दरसल इस वीडियो को सागर ने 20 फरवरी के दिन अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था, जो अब सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्मस पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने वाले लोग लगातार तारीफों के पूल बाँधने में लगे हुए हैं. केवल इतना ही नहीं सागर ने ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी‘ का ‘कौन तूझे’ सॉन्ग को अपने अंदाज में क्रिएट किया था और बीते 14 मार्च को यूट्यूब पर शेयर किए गए इस गीत को भी अब तक बहुत अधिक लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं.

अपना घर ढूंढने के लिए 37000 किलोमीटर चला यह कछुआ

65 साल के बुजुर्ग ने की अपनी 21 साल की बहू से शादी, वजह सुनकर होश खो देंगे आप

75 साल से बना हुआ है इस परछाई का रहस्य, जो की 'शैडोज ऑफ हिरोशिमा' के नाम से जानी जाती हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -