महाराष्‍ट्र : छात्रा ने की कीटनाशक पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त
महाराष्‍ट्र : छात्रा ने की कीटनाशक पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त
Share:

लातूर: गौरतलब है की पूर्व में महाराष्ट्र में एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी, यह आत्महत्या का कदम उसने इसलिए उठाया की उसका परिवार उसके कॉलेज में भेजने का अधिक खर्च नही उठा पा रहा था. इस बात को एक माह भी नही हुआ की एक और ताजा घटनाक्रम के तहत 14 अक्टूबर को एक 16 साल की स्कूली छात्रा ने अपनी मित्र के साथ पिता के टमाटर फार्म पर जाकर वहां कीटनाशक पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

बताया जा रहा है की यह छात्रा महाराष्ट्र के लातूर की रहने वाली है जो की 11वीं कक्षा में पढ़ती थी. इस छात्रा का नाम स्वाति पिताले है जो की अपने स्कुल एक हफ्ते से नही जा पा रही थी इसके पीछे कारण यह था की स्कुल के बस की पास मियाद समाप्त हो गई थी.

व उसके माँ बाप के पास इसके लिए पैसे नही थे. इस दौरान स्वाति ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है. जिसमे स्वाति ने लिखा है की प्लीज मेरे पापा को परेशान न किया जाए मेरे पापा आपके पैसे लौटा देंगे, इस सुसाइट नोट में स्वाति ने बस पास के पैसे न होने की भी बात कही. जिसके कारण वह स्कुल न जाने से काफी टेंशन में थी. छात्रा की मौत के बाद शिवसेना ने इसके लिए भाजपा पर कटाक्ष किया है.

शिवसेना ने कहा की सरकार विदेश जाने के लिए डांस ग्रुप को आठ लाख रुपए तो दे सकती है लेकिन सरकार के पास स्वाति को देने के लिए 260 रुपये नहीं है. पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है व मामले की जांच में लगी हुई है.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -