BJP के कई बड़े नेता मेरे संपर्क में, जल्द ही नज़र आएंगे बड़े बदलाव: नाना पटोले
BJP के कई बड़े नेता मेरे संपर्क में, जल्द ही नज़र आएंगे बड़े बदलाव: नाना पटोले
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने बीते दिनों विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने के बारे में कहा था। वही अब ऐसा लग रहा है कि उनका यह बयान उन पर भारी पड़ रहा है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर महाराष्ट्र का दौरा कर रहे नाना पटोले को तुरंत दिल्ली बुलाया गया है। नाना पटोले ने आज यानी शुक्रवार सुबह एक बयान देते हुए कहा है कि, ''बीजेपी (BJP) के कई बड़े नेता मेरे संपर्क में हैं और जल्द कई नई संभावनाएं सामने आ सकती हैं। आज दिल्ली जा रहा हूं और विधानसभा अध्यक्ष के पद पर चर्चा होगी।''

वहीँ इससे पहले चर्चा थी कि उद्धव ठाकरे और अजित पवार के नाराजगी जाहिर करने के बाद उनकी कुर्सी खतरे में है। वहीँ दूसरी तरफ खबर यह भी है कि नाना पटोले के अकेले चुनाव लड़ने से संबंधित बयान पर शिवसेना और एनसीपी ने नाराजगी जाहिर की है और इसे गठबंधन के लिए खतरा भी बताया है। जी दरअसल महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रभारी एचके पाटिल और पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने गुरुवार को स्पष्ट कर दिया है कि फिलहाल उद्धव सरकार को कोई खतरा नहीं है। वहीँ अगर हम नाना पटोले के बारे में बात करें तो वह पहले से तय कार्यक्रम के तहत उत्तर महाराष्ट्र के दौरे पर थे लेकिन हाईकमान से संदेश मिलने के बाद वे अब दिल्ली जा रहे हैं।

वहीँ अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये यात्रा संगठन में फेरबदल से संबंधित नहीं है बल्कि विधानसभा के मानसून सत्र में पार्टी कि भूमिका और कुछ स्थानीय बीजेपी नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने से संबंधित है। आपको हम यह भी बता दें कि अकेले चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद से ही शिवसेना और एनसीपी ने नाना पटोले पर सीधा निशाना साधा है। कुछ सूत्रों के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नाना पटोले को दिल्ली बुलाया है। कहा जा रहा है इस बैठक में कांग्रेस के सचिव, प्रदेश अध्यक्ष और राज्य प्रभारी भी शामिल रहेंगे। इस बैठक में महाविकास अघाड़ी सरकार के कामकाज को लेकर भी चर्चा होने वाली है। इसके अलावा अकेले चुनाव लड़ने से संबंधित बयान पर भी नाना पटोले से जवाब मांगा जा सकता है।

महाराष्ट्र में सामने आए 10000 से ज्यादा मामले, 7 जिलों में बढ़े नए मामले

कश्मीरी नेताओं से बोले पीएम मोदी- 'दिल्ली और दिल' की दूरी दोनों मिटाना चाहता हूँ...

150 साल जीना चाहते थे माइकल जैक्सन, जान की रक्षा के लिए ऑक्सीजन वाले बेड पर ही सोते थे हमेशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -