महाराष्ट्र में सामने आए 10000 से ज्यादा मामले, 7 जिलों में बढ़े नए मामले
महाराष्ट्र में सामने आए 10000 से ज्यादा मामले, 7 जिलों में बढ़े नए मामले
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के मामले कम होने लगे थे लेकिन एक बार फिर से कोहराम मचना शुरू हो गया है। जी दरअसल एक बार फिर से यहाँ मामले बढ़ने लगे हैं। बीते तीन दिनों में पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के मामले 6 हजार से 10 हजार तक पहुंच गए हैं, जबकि बीते कई हफ़्तों से ये लगातार घट रहे थे। वही अगर हम जानकारों की माने तो महाराष्ट्र के कई जिलों में कोरोना का डेल्टा प्लस वेरिएंट सामने आया है और ऐसा होने के चलते अब एक बार फिर से कोरोना के मामलों में तेजी देखी जा रही है। बीते 21 जून को पूरे महाराष्ट्र में 6270 कोरोना वायरस के मामले सामने आए थे, वहीँ 22 जून को ये बढ़कर 8470 हो गए।

वही इसके बाद 23 जून को पूरे महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 10000 से ज्यादा मामले सामने आए। आपको बता दें कि महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि बीते गुरुवार को कोविड-19 के 9844 नए मामले सामने आए हैं और ऐसा होने के चलते राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 60 लाख से अधिक हो गई। इसी के साथ संक्रमण से 197 रोगियों की मौत हुई है। हाल ही में स्वास्थ्य विभाग ने एक बयान जारी किया है और बताया है कि, ''राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 60,07,431 हो गई है।

197 और लोगों की मौत के साथ मृतकों की कुल संख्या 1,19,859 हो चुकी है। इनमें से 149 लोगों की मौत पिछले 48 घंटे में हुई है और 48 लोगों की मौत पिछले हफ्ते हुई है।'' आपको यह भी बता दें कि महाराष्ट्र के कई जिलों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू है। इसी के चलते अब यहाँ कई बाजार खुल चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि लोकल ट्रेन, मॉल और बाजारों में भीड़ नज़र आ रही है जिसका सीधा सा संबंध कोरोना के बढ़ते केसों से भी माना जा रहा है।

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ ले चुके वकीलों को ही अदालत में एंट्री- राजस्थान हाई कोर्ट का आदेश

सतीश शाह को फिल्म नहीं बल्कि इस मशहूर टीवी सीरियल से मिली थी असली पहचान, अभिनय से लूटा था फैंस का दिल'

फिलहाल 2 मोहब्बत' :एक बार फिर साथ दिखेंगे अक्षय कुमार और नूपुर सेनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -