महाराष्ट्र सरकार ने घटाए RT-PCR टेस्ट के दाम
महाराष्ट्र सरकार ने घटाए RT-PCR टेस्ट के दाम
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव सरकार ने कोरोना टेस्ट को लेकर एक बड़ा ऐलान कर डाला है। जी दरअसल उनका कहना है कि अब महाराष्ट्र में RT-PCR टेस्ट रेट 980 रुपये की जगह 700 रुपये में होगा। वैसे यह छटवी बार है जब राज्य सरकार ने RT-PCR टेस्ट रेट कम किया है। वहीं अब आने वाले जनवरी के महीने में पहले सप्ताह तक jumbo Covid-19 सुविधाओं को बंद करने के लिए निर्णय सुनाया जाएगा। बताया जा रहा है BMC ने इसकी कवायद भी आरम्भ हो चुकी है।

वैसे दिसंबर के पहले सप्ताह से मुंबई में कोरोना मामले में गिरावट नजर आ रही है, हालांकि jumbo Covid-19 सुविधाएं जरूरत पड़ने पर दो दिनों के अंदर चालू हो जाएंगी। वैसे कोरोना को देखते हुए हर वार्ड में jumbo Covid-19 सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं। वहीं बीएमसी के एक अधिकारी ने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में कहा है कि प्रमुख सुविधाओं पर निर्णय जनवरी 2021 के पहले सप्ताह में लिया जाएगा।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि जनवरी के पहले सप्ताह में एक बैठक होगी, जिसमें तय होगा कि किन सुविधाओं को बंद करने की जरूरत है। वहीं नगर आयुक्त सुरेश काकानी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'भले ही सुविधाओं को स्टैंड-बाय पर रखा गया है, लेकिन उन्हें नोटिस के 48 घंटे के अंदर तैयार रहने का भी निर्देश दिया गया है। बड़ी सुविधाओं को स्टैंड-बाय पर नहीं रखा गया है।'

राखी सावंत ने निक्की तम्बोली पर फेंकी चेयर, फिर हुआ ये...

कपिल के शो में पहुंचे अरशद और भूमि, मचा धमाल

ओबीसी कोटे को यथावत रखेगी एमवीए सरकार: उद्धव ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -