बंद होना चाहिए इशरत जहां एंबुलेंस सेवा
बंद होना चाहिए इशरत जहां एंबुलेंस सेवा
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने लश्कर-ए-तैयबा की आतंकी इशरत जहां के नाम पर संचालित की जाने वाली एंबुलेंस सेवा को बंद करने को लेकर चर्चा की है। फडनवीस द्वारा कहा गया है कि वह इस मामले में जानकारी जुटा रहे है। दरअसल इस एंबुलेंस सेवा के तहत एंबुलेंस पर शहीद इशतर जहां का टैग लिखा गया है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने यह भी कहा कि देश हित को ताक पर रखकर आतंकियों का तुष्टिकरण किया जाना ठीक नहीं है। इस तरह की राजनीति देश के हित में नहीं है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने यह भी कहा कि इशरत को लेकर जिस तरह के सबूत सामने आए हैं वे यह साबित करते हैं इशरत एक आतंकी थी। उन्होंने गवाह बने डेविड हेडली का उल्लेख करते हुए कहा कि डेविड हेडली के बयान ने इशरत मामले में काफी जानकारी दी है।

दरअसल  मुंब्रा के थाणे जिले की निवासी इशरत को लश्कर ए तैयबा ने तत्कालीन मुख्यमंत्री, गुजरात की हत्या के लिए आत्मघाती के तौर पर भेजा था। मगर उसे पुलिस ने मुठभेड़ में मार दिया था। इस तरह की जानकारी 26/11 आतंकी हमले के अहम गवाह बने आतंकी डेविड हेडली ने दी थी। जिसके बाद देशभर में राजनीतिक हंगामा होने लगा था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -