महाराष्ट्र: फर्नीचर मार्केट में लगी आग, चपेट में 50 से ज्यादा गोदाम

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे शहर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के एक फर्नीचर मार्केट में आग लग गई है और इस आग लगने के चलते बड़ा नुकसान हुआ है। मिली जानकारी के तहत, बीती देर रात फर्नीचर मार्केट में आग लग गई, जिसमें 50 से ज्यादा गोदाम चपेट में आ गए। इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम अब तक आग पर काबू पाने की कोशिश जुटी। मिली खबरों के तहत भिवंडी स्थित काशेली में एक फर्नीचर गोदाम में देर रात आग लगी है।

स्थानीय निवासियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, कुछ ही मिनटों में आग ने फर्नीचर के गोदाम को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। स्थानीय लोगों ने देखते ही देखते पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है। वहीं दूसरी तरफ गोदाम में लगी आग की वीडियो सामने आयी है जिसमे साफ दिख रहा है कि गोदाम पूरी तरह आग की चपेट में है।

इसी के साथ ही, भारी नुकसान की भी आशंका जतायी जा सकती है हालांकि, अभी किसी प्रकार के नुकसान की कोई खबर नहीं मिली है। अब तक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन कहा जा रहा है बड़ा नुकसान हुआ होगा। अब तक यह पता नहीं चल सका है कि गोदाम में आग किन कारणों के चलते लगी। पुलिस इस समय आग लगने के कारणों पर जांच कर रही है।

महाराष्ट्र में ओवैसी को बड़ा झटका, NCP में शामिल हुए AIMIM के 5 पार्षद

मुंबई में पकड़ाई 21 लाख की ड्रग्स, 40 साल का पेडलर गिरफ्तार

अब मुंबई की लोकल ट्रेन में 18 साल से छोटे बच्चे भी कर सकेंगे सफर, महाराष्ट्र सरकार का फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -