उद्धव ठाकरे बोले, कोरोना से डरने की जरुरत नहीं, लेकिन अगले 8 दिन बेहद महत्वपूर्ण
उद्धव ठाकरे बोले, कोरोना से डरने की जरुरत नहीं, लेकिन अगले 8 दिन बेहद महत्वपूर्ण
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि प्रदेश के लोगों को कोरोना वायरस की स्थिति से घबराने की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने कहा कि लोग अलर्ट रहें क्योंकि अगले आठ दिन बेहद महत्वपूर्ण हैं. ठाकरे ने विधानसभा में कहा कि राज्य सरकार कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठा रही है.

महाराष्ट्र में जनवरी माह से ही मुंबई एयरपोर्ट पर जांच के बाद अलग रखे गए 167 यात्रियों मे से फिलहाल नौ लोग ही अलग  वार्डों में हैं. राज्य में वायरस संक्रमण के किसी भी मामले की पुष्टि नहीं हुई है. लोगों से भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचने और सीमित रूप से होली मनाने की अपील करते हुए ठाकरे ने कहा मैं प्रार्थना करता हूं कि होली की आग में कोरोना वायरस जल जाएं. उद्धव ने कहा कि, मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि आने वाले आठ दिन बेहद महत्वपूर्ण हैं और हमें अलर्ट रहना होगा. 

सीएम ठाकरे ने कहा कि वह बीते एक महीने से दैनिक आधार पर स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं. उन्होंने कहा हमें बिना डरे और घबराए इस समस्या से निपटने की आवश्यकता है, यदि हम डर जाएंगे तो हमसे गलतियां हो सकती हैं. उन्होंने कहा है कि मुंबई, नागपुर और पुणे में जांच सुविधाओं का प्रावधान किया गया है. 

मांगेराम गुप्ता का हुआ निधन, निवास स्थान पर लगा लोगों का तांता

बोगस वोटिंग पर लगने वाली है लगाम, सरकार बना रही नया प्लान

सीएम जयराम ठाकुर आज करेंगे बजट पेश, हर वर्ग को काफी उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -