उद्धव ठाकरे ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई, PM मोदी से बोले- 'राजनीति कर चुके हो तो कोविड-19 महामारी...'

May 03 2021 08:50 AM
उद्धव ठाकरे ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई, PM मोदी से बोले- 'राजनीति कर चुके हो तो कोविड-19 महामारी...'

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बीते रविवार को तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी को जीत के लिए बधाई दी। जी दरअसल ममता तीसरी बार बंगाल की CM की कुर्सी अपने नाम कर चुकी हैं। तृणमूल कांग्रेस राज्य विधानसभा चुनाव की 292 सीटों पर हुए चुनाव में करीब 200 सीटों पर अपना नाम लिख चुकीं है। ममता बनर्जी की जीत पर उद्धव ठाकरे ने एक बयान जारी किया है।

इस बयान में उन्होंने कहा कि, 'ममता बनर्जी ने अकेले ही बंगाल के आत्मसम्मान की लड़ाई का नेतृत्व किया। इस जीत के लिए सारा श्रेय बंगाल की शेरनी को जाता है। प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री, केंद्र के कई मंत्री और कई राज्यों के मुख्यमंत्री बनर्जी को हराने के लिए पश्चिम बंगाल के मैदान में उतरे हुए थे। लेकिन उन्होंने इन सभी ताकतों को हरा दिया। मैं उन्हें और पश्चिम बंगाल की जनता को उनकी हिम्मत के लिए बधाई देता हूं।'' इसी के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार की ओर इशारा करते हुए कटाक्ष किया कि, ''अगर सब लोग राजनीति कर चुके हों तो आइए, अब हम एकजुट होकर कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई पर ध्यान केंद्रित करें।''

उनके अलावा शिवसेना के सांसद संजय राउत ने भी बीते रविवार को ममता बनर्जी को ‘बंगाल की बाघिन’ बताते हुए उनकी प्रशंसा की थी। संजय राउत ने कहा था, ''भाजपा ने कठिन परिश्रम किया और पश्चिम बंगाल में चुनावों में काफी पैसा लगाया लेकिन बनर्जी को हराना आसान नहीं है। बंगाल की बाघिन को बधाई।'' वहीँ खुद PM मोदी ने भी ममता बनर्जी को बधाई दी।

अनुष्का शर्मा ने नहीं मनाया जन्मदिन, वीडियो शेयर कर बताई वजह

अस्पताल से घर पहुंचे दिलीप कुमार, पत्नी ने बताया कैसा है स्वास्थ्य

PM मोदी ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई, कहा- 'बीजेपी जनता की सेवा करती रहेगी'