देवेंद्र फडणवीस का बड़ा एलान- 'ज्यादा समय विपक्ष में नहीं रहेंगे'
देवेंद्र फडणवीस का बड़ा एलान- 'ज्यादा समय विपक्ष में नहीं रहेंगे'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फड़नवीस ने हाल ही में कहा है कि, 'अब ज्यादा समय विपक्ष में नहीं रहेंगे, लेकिन जब तक विपक्ष में हैं, विपक्षी की भूमिका निभाते रहेंगे।' यह बातें उन्होंने विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर की पुस्तक ‘वर्ष भर का लेखा-जोखा’ का लोकार्पण करते हुए कही। आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही उन्होंने महाराष्ट्र में हुए ग्राम पंचायतों के चुनाव में भाजपा को मिली अच्छी सफलता पर बात की थी।

उस दौरान उन्होंने कहा था, 'इन चुनावों में भाजपा सबसे बड़े दल के रूप में उभरकर सामने आया है। अब हमें बड़े काम करके दिखाने हैं। जब तक विपक्ष में हैं, तब तक सत्ता का विचार भी दिमाग में नहीं लाना चाहिए। सिर्फ अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति की आवाज बनकर काम करना है।' इसी के साथ उन्होंने बीते दिनों ही उद्धव सरकार पर भी तंज कसा था। उन्होंने तंज कसते हुए कहा था, 'कुछ दिन बाद लोगों को भूमिगत मेट्रो की फोटो खींचने दिल्ली और कोलकाता जाना पड़ेगा। क्योंकि मुंबई की भूमिगत मेट्रो का काम तो पूरा ही नहीं हो पाएगा। कुलाबा से एयरपोर्ट होकर गुजरने वाली भूमिगत मेट्रो का काम 2021 तक पूरा होने वाला था। अब 80 फीसद पूरा हो चुका इस मेट्रो का काम रुक गया है, क्योंकि आरे कालोनी में बनने वाला मेट्रो कारशेड का काम रोक दिया गया है। इस वजह से मुंबई के लोगों को भूमिगत मेट्रो की फोटो निकालने के लिए अब दिल्ली या कोलकाता जाना पड़ सकता है।'

आपको हम यह भी बता दें कि आरे कालोनी में फड़नवीस सरकार द्वारा प्रस्तावित मेट्रो कारशेड का काम उद्धव सरकार ने शपथ लेने के बाद ही रोक दिया था।

फिलीपींस ने मनीला में 28 फरवरी तक बढ़ाया कोरोना प्रतिबंध

यदि इस माला से करेंगे मंत्र जाप तो कभी नहीं होगी धन की कमी, जानिए मालाओं के ये विशेष लाभ

महाराष्ट्र में 28 फरवरी तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -