महाराष्ट्र में 28 फरवरी तक बढ़ाया गया लॉकडाउन
महाराष्ट्र में 28 फरवरी तक बढ़ाया गया लॉकडाउन
Share:

महाराष्ट्र: हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में लॉकडाउन को 28 फरवरी तक के लिए बढ़ा दिया है। जी हाँ, एक आदेश जारी हुआ है जिसमे यह कहा गया है कि, 'जिन गितिविधियों को पहले अनुमति दी गई है, वो जारी रहेंगी।' वैसे आप सभी को पता हो तो इससे पहले के सभी आदेशों को इस आदेश के साथ संरेखित किये जाने के बारे में कहा गया है। खबरों के मुताबिक अब राज्य में लॉकडाउन 28 फरवरी तक जारी रहेगा।

वैसे आप सभी को पता हो तो इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए राज्य में लगाई गई पाबंदियों को 31 जनवरी 2021 तक के लिए बढ़ा दिया था। इस बारे में बीते 29 दिसंबर 2020 को एक परिपत्र जारी किया गया था। उस परिपत्र में यह कहा गया था कि, 'राज्य में कोरोना वायरस के फैलने का खतरा है, इस वजह से इसके प्रसार को रोकने के लिए कुछ आपात कदम उठाए जा रहे है और राज्य में लॉकडाउन संबंधी पाबंदियां 31 जनवरी तक बढ़ाई जाती हैं।'

केवल यही नहीं बल्कि इसमें यह भी कहा गया कि जिन गतिविधियों को समय-समय पर अनुमति दी गई है वे जारी रहेंगी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते कुछ महीनों में सरकार ने लॉकडाउन पाबंदियों में बहुत अधिक ढील दे दी है। जी दरअसल महाराष्ट्र सरकार ने नवंबर में पूजा स्थलों को भी दोबारा खोलने की अनुमति दी थी और इसके अलावा राज्य के कुछ हिस्सों में नौवीं से 12वीं तक कक्षाएं भी शुरू हो चुकीं हैं।

कोरोना संक्रमण की गति हुई धीमी, पूरा ‘अनलॉक’ हुआ ये राज्य

राम मंदिर झांकी को पूरे राज्य में घुमाएगी योगी सरकार, झांकियों में मिला था पहला स्थान

अवमानना केस पर कॉमेडियन कुणाल कामरा का बड़ा बयान, कहा- चुटकुले नहीं होते हकीकत।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -