बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने बुलाई समर्थकों की बैठक,  जल्द लेनी वाली है बड़ा फैसला...
बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने बुलाई समर्थकों की बैठक, जल्द लेनी वाली है बड़ा फैसला...
Share:

मुंबई: हाल ही में महाराष्ट्र बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने अगले महीने पार्टी समर्थकों की बैठक बुलाकर फेसबुक पोस्ट के जरिए शक्ति प्रदर्शन के संकेत दिए हैं. जंहा पंकजा ने अपने पिता गोपीनाथ मुंडे की बरसी पर 12 दिसंबर को समर्थकों की बैठक बुलाई है. उन्होंने कहा कि वे आनेवाले आठ या दस दिन में बड़ा फैसला लेंगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का पता पंकजा ने फेसबुक में मराठी में पोस्ट करते हुए लिखा है- चुनाव में हार के बाद समर्थकों के कई फोन-मैसेज आए और मिलने का आग्रह किया गया लेकिन राजनीतिक स्थिति ऐसी रही कि समर्थकों से मिलना नहीं हो सका. फेसबुक पोस्ट में पंकजा ने लिखा है- बदले राजनीतिक परिदृश्य में भावी कार्रवाई पर निर्णय लिया जाना जरूरी है. अगले 8-10 दिन में तय करूंगी कि आगे क्या करना है, किस रास्ते पर मुझे चलना है. हमारी मजबूती क्या है, इस पर ध्यान देना जरूरी है. पंकजा मुंडे ने कहा, मुझे बहुत कुछ बोलना है. मुझे उम्मीद है कि मेरे जवान रैली में जरूर पहुंचेंगे.

वहीं गौरतलब है कि पिछले फडणवीस सरकार में पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे अपने गढ़ परली से चुनाव हार गई थीं पंकजा को उनके चचेरे भाई धनंजय मुंडे से ही मात मिली है. जंहा धनंजय मुंडे फिलहाल उद्धव सरकार के साथ हैं.

कर्नाटक उपचुनाव: कुमारस्वामी का दावा, कहा- भाजपा ने चुनाव पहले ही खरीद लिए हैं विधायक

नक्सलियों के गढ़ में वोटों की हुई बारिश, रिकॉर्ड 64.12 फ़ीसदी वोट पड़े

कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने पीएम मोदी और गृहमंत्री को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -