कर्नाटक उपचुनाव: कुमारस्वामी का दावा, कहा- भाजपा ने चुनाव पहले ही खरीद लिए हैं विधायक
कर्नाटक उपचुनाव: कुमारस्वामी का दावा, कहा- भाजपा ने चुनाव पहले ही खरीद लिए हैं विधायक
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में कांग्रेस और JDS के 17 विधायकों के अयोग्य करार देने के बाद हो रहे उपचुनाव में भाजपा, कांग्रेस और जनता दल सेक्युलर ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. बता दें ‎कि 5 दिसंबर को होने वाले चुनाव से पहले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का इल्जाम लगाया है.

इस दौरान उन्होंने कहा है कि भाजपा ने चुनाव से पूर्व ही कई विधायकों को खरीद लिया है और अब उनसे जानवरों की प्रकार व्यवहार कर रही है. कुमारस्वामी ने कहा कि यदि चुनाव में कुछ गलत होता है तो एहतियात के लिए भाजपा ने ऐसा किया है और वह कुछ और विधायकों की खरीद फरोख्त करने का प्रयास कर रही है. बता दें कि हाल ही में भाजपा की तरफ से भी यह कहा गया था कि राज्य विधानसभा के कई अन्य विधायकों ने भी भाजपा के साथ आने की बात कही है.

कर्नाटक में भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पांच दिसंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी अध्यक्ष अरविंद लिंबावली ने 25 नवंबर को दावा किया था कि जेडीएस के कई MLA उनके संपर्क में हैं और उन्होंने भाजपा में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने यह भी कहा था कि JDS नेताओं के बयानों से संकेत मिले हैं कि राज्य में उपचुनावों के दौरान, यदि भाजपा सरकार बहुमत के लिए आवश्यक आंकड़ा पाने में असफल रहती है, तो इस स्थिति में वे सरकार को समर्थन देना चाहते हैं. आपको बता दें ‎कि कर्नाटक में हो रहे उपचुनाव के नतीजे नौ दिसंबर को आएंगे.

नक्सलियों के गढ़ में वोटों की हुई बारिश, रिकॉर्ड 64.12 फ़ीसदी वोट पड़े

कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने पीएम मोदी और गृहमंत्री को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी

रक्षा मंत्री राजनाथ बोले- भाजपा ने भारत को ताकतवर देश बना दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -