महाराष्ट्र में बीजेपी ने महा विकास अघाड़ी में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की घोषणा की
महाराष्ट्र में बीजेपी ने महा विकास अघाड़ी में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की घोषणा की
Share:

महाराष्ट्र में बीजेपी ने महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की घोषणा की है और आम जनता के लिए मुंबई में लोकल ट्रेन सेवा फिर से शुरू करने की मांग की है, जिन्हें कोविड -19 वैक्सीन की दोनों खुराक के साथ टीका लगाया गया है।

परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर शुक्रवार की सुबह चर्चगेट स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन करेंगे. इससे पहले, यह संकेत दिया गया था कि पूरी तरह से टीकाकरण वाले यात्रियों को उपनगरीय ट्रेन सेवाओं में अप्रतिबंधित यात्रा करने की अनुमति दी जा सकती है, लेकिन कोविड-प्रेरित लॉकडाउन में आसानी की नवीनतम घोषणा ने आवश्यक राहत की पेशकश नहीं की। मुंबई कांग्रेस के प्रमुख भाई जगताप ने भी मांग की थी कि स्थानीय ट्रेन सेवा कम से कम उन लोगों के लिए फिर से शुरू होनी चाहिए जिन्हें सीओवीआईडी ​​​​वैक्सीन की दोनों खुराक दी गई है।

जहां तक ​​मुमानबी का सवाल है, स्थानीय ट्रेनें परिवहन का प्राथमिक और सबसे सुविधाजनक साधन हैं, कई ट्रेन यात्री संघ और आम जनता सभी के लिए सेवा को फिर से शुरू करने की मांग कर रही है। कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान, महाराष्ट्र सरकार ने वायरस फैलने के डर से लोकल ट्रेन यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया था। वर्तमान में लोकल ट्रेनें केवल आवश्यक सेवाओं से जुड़े कर्मचारियों के लिए चल रही हैं।

पाकिस्तान में कट्टरपंथियों ने तोड़ा गणेश मंदिर, भारत ने दर्ज कराया विरोध

1984 सिख विरोधी दंगों के पीड़ितों को अब मिलेगी राहत, मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

'15 वर्ष से बड़ी उम्र की पत्नी से यौन संबंध बनाना बलात्कार नहीं'- इलाहाबाद हाई कोर्ट का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -