महाराष्ट्र विधानसभा को लेकर सियासत तेज, सीट बंटवारे को लेकर भाजपा-शिवसेना में उलझा पेंच

महाराष्ट्र विधानसभा को लेकर सियासत तेज, सीट बंटवारे को लेकर भाजपा-शिवसेना में उलझा पेंच

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और शिवसेना के बीच सीट बंटवारे को लेकर अनबन चल रही है. सीटों के विभाजन को लेकर दोनों पार्टियों में रस्साकशी देखने को मिल रही है. महाराष्ट्र में विधानसभा सीटों के बंटवारे को लेकर शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने सूबे के सीएम देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसते हुए कहा कि 'मैंने सीट शेयरिंग को लेकर राह निकाली है. मैंने सीएम फडणवीस से कहा है कि विधानसभा चुनाव में हमें किस सीट से लड़ना है, यह आप निर्धारित करके उन चुनाव क्षेत्रों की सूची भेज दें. मैं शिवसैनिकों के सामने यह सूची रखूंगा.'

उल्लेखनीय है कि बीते बुधवार को ही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा के साथ मिलकर महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उतरने के संकेत दिए थे. जहां उन्होंने कहा था कि वर्ष 2014 से शिवसेना और भाजपा साथ हैं और दोनों पार्टियों का यह साथ आगे भी कायम रहेगा. उन्होंने कहा था कि मैंने पिछले कई वर्षों से भगवा पर अपना भरोसा बनाए रखा है और आगे भी यह भरोसा कायम रहेगा. उन्होंने कहा था कि शिवसेना और भाजपा के गठबंधन की वार्ता अपने अंतिम चरण पर है.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनावों के चलते शिवसेना पूरे जोरों-शोरों से जनता से संपर्क साधने में जुटी हुई है, क्योंकि शिवसेना इस विधानसभा चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. यही वजह है कि आचार संहिता लगने से पहले ही शिवसेना ने कई परियोजनाओं से जनता को अपने पक्ष में लाना आरंभ कर दिया है. 

INX मीडिया केस: अदालत से चिदंबरम को नहीं मिली राहत, खरिज हुई सरेंडर याचिका

बबिता फोगाट का बड़ा बयान, कहा- पार्टी जहां से टिकट देगी, वहां से लड़ूंगी चुनाव

रोती नजर आई तेजप्रताप की पत्नी, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान