बबिता फोगाट का बड़ा बयान, कहा- पार्टी जहां से टिकट देगी, वहां से लड़ूंगी चुनाव

बबिता फोगाट का बड़ा बयान, कहा- पार्टी जहां से टिकट देगी, वहां से लड़ूंगी चुनाव

भिवानी: दिग्गज महिला पहलवान बबीता फोगाट का हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर पद से इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है. कुछ दिन पहले ही बबीता ने पिता महावीर फोगाट के साथ केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू की उपस्थिति में भाजपा का दामन थामा था. अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि बबीता फोगाट हरियाणा से चुनाव लड़ सकती है. बबीता फौगाट ने प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी जहां से भी कहेगी, मैं वहां से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं.

प्रेस वालों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि यदि पार्टी टिकट देती है और जीत मिलती है, तो महिलाओं व समाज के उत्थान के लिए काम करुंगी. हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर के पद से इस्तीफा देने पर बोलती हुए उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी में शामिल होने के बाद आप किसी पद पर काम नहीं कर सकते हैं. इसलिए मैंने पुलिस से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में आने वाले चुनाव में भाजपा 75 पार सीटों से जीत हासिल करके इतिहास रचेगी. 

पार्टी सूत्रों के अनुसार, बबीता दादरी या बाढ़डा से टिकट चाह रही हैं. वहीं, भाजपा दादरी से गैर जाट को टिकट देने का विचार कर रही है. बबीता इससे पहले दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) का प्रचार कर चुकी हैं. वहीं, महाबीर फोगाट जेजेपी के खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष के पद पर रह चुके हैं.

पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के बड़े बोल, कहा- भारत के साथ कभी भी हो सकता है युद्ध

रॉबर्ट वाड्रा पर चल रहा मनी लांड्रिंग का मामला, कोर्ट से मिली बड़ी राहत

विश्व सिंधी कांग्रेस ने खोला पाकिस्तान का काला चिट्ठा, कहा- अल्पसंख्यकों पर जुल्म कर रही पाक सेना