पूर्व सीएम राणे के भाजपा में शामिल होने पर शिवसेना ने दिया यह बयान
पूर्व सीएम राणे के भाजपा में शामिल होने पर शिवसेना ने दिया यह बयान
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र के कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे की काफी समय से बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लग रही हैं। राणे इस वक्त बीजेपी कोटे से राज्यसभा सांसद हैं। राणे भाजपा में शामिल होना चाहते हैं मगर शिवसेना के कारण उनकी चाहत पूरी नही हो पाती। एक बार फिर शिवसेना ने इसको लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। शिवसेना नेता दीपक केसरकर ने मंगलवार को कहा कि राणे को भाजपा में शामिल करना मीठे दूध में नमक मिलाने जैसा होगा।

केसरकर ने कहा कि राणे को भाजपा में लाना व्यर्थ है क्योंकि उनके पास केवल एक विधायक बचा है। शिवसेना नेता ने बताया कि यह देखते हुए कि उद्धव ठाकरे और सीएम के बीच के रिश्ते अभी कितने अच्छे हैं, नारायण राणे को बीजेपी में लेना, मीठे दूध में नमक मिलाने के जैसा होगा। उन्होंने आगे कहा कि अब तक सीएम ने अच्छे फैसले लिए हैं और हमें उम्मीद है कि वह अच्छा काम करना जारी रखेंगे। राणे को भाजपा में लाने का क्या फायदा है? उनके पास केवल एक विधायक बचा है? कांग्रेस में भी उन्होंने नेतृत्व का सम्मान नहीं किया।

बीते हफ्ते, राणे ने उन्हें पार्टी में शामिल नहीं करने पर भाजपा के साथ बैचेनी व्यक्त की थी। पूर्व सीएम राणे ने बताया था कि वह अगले 10 दिनों में अपनी पार्टी महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष (एमएसपी) को भंग करने पर फैसला करेंगे। उन्होंने कथित तौर पर दावा किया था कि भाजपा प्रमुख अमित शाह ने पार्टी में शामिल होने के लिए पहले ही संकेत दे दिया है। उन्होंने दावा किया कि वह मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे है। बता दें कि राणे शिवसेना बीजेपी सरकार में नौ महीने तक सीएम रहे थे। बाद में उद्धव ठाकरे से मतभेदों के चलते हुए 2005 में वह कांग्रेस में शामिल हो गए।

राम सेतु के निर्माण को लेकर केंद्रीय मंत्री ने किया यह दावा

इस केंद्रीय मंत्री ने कहा, दोबारा बने भारत का नक्शा

भाजपा के स्वामी ने बताया पाकिस्तान का भविष्य, कहा- नवंबर तक हो सकता है तख्तापलट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -