महाराष्ट्र चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष का शरद पवार पर निशाना, कहा - लेना पड़ेगा संन्यास
महाराष्ट्र चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष का शरद पवार पर निशाना, कहा - लेना पड़ेगा संन्यास
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है। चुनाव में अब दो हफ्ते से भी कम का वक्त शेष बचा है। ऐसे में सियासी दलों के बीच वाकयुध्द उफान पर है। राज्य बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने एनसीपी चीफ शरद पवार पर बड़ा हमला किया है। कोल्हापुर जिले की राधानगरी तहसील में शिवसेना उम्मीदवार प्रकाश अबितकर के लिए प्रचार करते हुए पाटिल ने कहा कि आगामी चुनाव में उन्हें ऐसी मात देंगे कि पवार को संन्यास लेना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नतीजों के साथ ही पवार का राजनीतिक और सामाजिक पद समाप्त हो जाएगा।

उन्होंने कहा, हम इतने बड़े अंतर से जीतकर आएंगे कि इसके बाद एनसीपी प्रमुख के लिए संन्यास के अलावा और कोई विकल्प ही नहीं बचेगा। इससे पहले कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे ने मंगलवार को कहा था कि कांग्रेस और एनसीपी मिलकर चुनाव लड़ेंगी। पवार ने 1999 में सोनिया से मतभेद के बाद कांग्रेस छोड़कर एनसीपी का गठन किया था। इस विधानसभा चुनाव से पहले एनसीपी पर कई संकटों के बावजूद शरद पवार चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

पवार अपने भाषणों में भाजपा पर जमकर निशाना साध रहे हैं। दरअसल पवार और उनके भतीजे व पूर्व उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के खिलाफ महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक घोटाले में ईडी ने मामला दर्ज किया है। 288 सीट वाली विधानसभा में मुख्य मुकाबला भाजपा-शिवसेना गठबंधन और विपक्ष के कांग्रेस और एनसीपी के साथ है। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोटिंग की जानी है। 

कल से हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनावी समर में उतरेंगे सीएम योगी

बीजेपी का यह दिग्गज प्रवक्ता राज्यसभा सीट के लिए निर्विरोध निर्वाचित

अमेरिका में भारतीय मूल का व्यकित 12 करोड़ रुपये से अधिक के धोखाधड़ी मामले में दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -