गंगा स्नान करते समय महिला की चेन स्नैचिंग, विरोध करने पर बेटे को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट
गंगा स्नान करते समय महिला की चेन स्नैचिंग, विरोध करने पर बेटे को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट
Share:

बीते कई दिनों से देश के कई हिस्सों में जुर्म का सिलसिला और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, इतना ही नहीं इन्ही जुर्म का शिकार होकर हर दिन कोई न कोई अपनी जान से हाथ धो रहा है। और हर दिन मौत की खबरों में देशभर के लोगों के दिल और दिमाग में डर का माहौल पैदा कर दिया है। जंहा हर दिन उन सभी के दिमाग में एक ही सवाल पैदा हो रहा है, कि क्या आज के समय में अपने  घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं। वहीं आज हम आपके लिए ऐसी घटना लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। 

जी हां बिहार में कोविड संक्रमण के बढ़ते कहर के मध्य अपराधियों के भी हौसले बुलंद हैं। सारा प्रशासनिक अमला जहां एक ओर कोविड से निपटने में लगा है वहीं दूसरी ओर अपराधी ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम देने में लगे हुए है। ताजा मामला बेगूसराय का है।

जंहा इस बात का पता चला है कि  यहां गंगा स्नान करने आई महिला से अपराधी गले की चेन छीना झपटी करने लगे। इस बीते विरोध करने पर अपराधियों ने महिला के बेटे की गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया है। जबतक आसपास के लोग पहुंचते तब तक अपराधी घटनास्थल से भाग निकले। घटना बरौनी के चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया घाट की है। घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर छानबीन में जुट गई है।

18+ टीकाकरण : यूपी के 7 जिलों में शुरू हुआ अभियान, सीएम योगी ने लिया जायज़ा

चीन का दोहरा चेहरा बेनकाब, इधर मदद को बढ़ाया हाथ, उधर लद्दाख में घुसा दी सेना

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में इतने दिन और बढ़ा लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -