साधु बाबा ने किया 2 साल तक बलात्कार, बहन से बोला फूल के जैसे रखूंगा
साधु बाबा ने किया 2 साल तक बलात्कार, बहन से बोला फूल के जैसे रखूंगा
Share:

मध्यप्रदेश (उज्जैन) : कहते है की उज्जैन महांकाल की नगरी है लेकिन अब महांकाल की इस नगरी में एक महंत पर इंदौर की एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है. यह महिला कोई और नही बल्कि आरोपी बाबा के भाई की पत्नी है. महिला का कहना है की महंत दिग्विजयदास ने 2 साल तक उसको अपनी हवस का शिकार बनाया. जब इतने से उसका मन नही भरा तो अब वह उसकी छोटी बहन को बुलाने के लिए दवाब बना रहा है.

पीड़ित महिला ने जानकारी देते हुए बताया की दिग्विजयदास के 2 महिला साथी ने मेरे साथ मारपीट की और मेरी बहन के कपड़े भी फाड़ दिए. वर्ष 2010 में महंत के भाई से पीड़िता की शादी हुई थी. शादी के बाद से ही वो दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. पीड़िता द्वारा दहेज़ का विरोध करने पर उसके साथ 2 साल तक विरोध किया गया. महिला की छोटी बहन का कहना है की दिग्विजयदास ने उससे कहा की तुम आ जाओ, तुमको फूल के जैसे रखूंगा.

वहीं दूसरी और महंत की दलील है की महिला के परिवार को आश्रम में किराए का मकान दिलाया था. महिला माकन पर कब्जा करना चाहती है. पहले भी उसने इस तरह के आरोप लगाए है जिंसमे वो दोषमुक्त साबित हुए. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि यह पारिवारिक विवाद है. मामले की जाँच की जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -