राम मंदिर निर्माण में भाग लेने को लेकर महंत नृत्य गोपाल दास महाराज ने बोली शानदार बात
राम मंदिर निर्माण में भाग लेने को लेकर महंत नृत्य गोपाल दास महाराज ने बोली शानदार बात
Share:

शुक्रवार को राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास महाराज ने  कहा कि सभी राज्यों के राज्यपालों और मुख्यमंत्रियों को एक भव्य राम मंदिर के निर्माण में भाग लेने के लिए अयोध्या आमंत्रित किया जाएगा. 

विधायक वारिस पठान ने रैली में दिया था भड़काऊ बयान, कई धाराओं के तहत FIR दर्ज

इस मामले को लेकर उन्होंने आगे कहा कि हमने पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को इसके लिए आमंत्रित किया है. साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ जी को भी. महाराज ने शुक्रवार को ग्वालियर पहुंचने के बाद संवाददाताओं से कहा कि सभी राज्यपालों और मुख्यमंत्रियों, जिन्हें धर्म में रुचि है, को एक भव्य मंदिर के निर्माण में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाएगा. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी आमंत्रित किया जाएगा. राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष ने आगे कहा कि मंदिर के निर्माण के लिए सरकार से कोई अनुदान नहीं लिया जाएगा.

कमलनाथ सरकार ने देर रात मंत्रालय सर्जरी को दिया अंजाम, हुआ 5 अधिकारीयों का तबादला

अपने बयान में उन्होंने कहा कि सरकार से कोई अनुदान नहीं लिया जाएगा, मंदिर जनता के योगदान से बनाया जाएगा. सरकार के पास पहले से ही कई समस्याएं हैं, जिन्हें हल करना है इसलिए हम उनपर ज्यादा बोझ नहीं दे सकते है. इससे पहले कल गोपाल दास महाराज ने उस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया था जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके सरकारी आवास पर मिला था. वीएचपी नेता चंपत राय, के पराशरन और स्वामी गोविंद गिरिजी महाराज भी उस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे, जिसने 20 फरवरी को पीएम मोदी से मुलाकात की थी.गोपाल दास महाराज ने पीएम के साथ घंटे भर की मुलाकात के बाद मीडिया को बताया कि हम प्रधानमंत्री मोदी से मिले और हमने उन्हें अयोध्या आने का निमंत्रण दिया. प्रधानमंत्री ने हमें आश्वासन दिया है कि वह प्रस्ताव पर विचार करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि भव्य मंदिर जल्द ही बनाया जाएगा. 

कांग्रेस नेताओं ने शुरू की तैयारी, राज्यसभा में जा सकती है प्रियंका गाँधी वाड्रा

CAA और NPR को लेकर उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी महाराष्ट्र से संबंधित कई मुद्दों पर ....'

शाहीन बाग : बंद रास्ते खुलवाने के लिए वार्ताकारों ने अपनाया नया तरीका, महिलाओं से मिला समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -