श्रीलंका में प्री-वेडिंग हनीमून एन्जॉय कर रही है बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट
श्रीलंका में प्री-वेडिंग हनीमून एन्जॉय कर रही है बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट महक चहल इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अश्मित पटेल के साथ प्री मैरिज हनीमून एन्जॉय कर रही है. दोनों श्रीलंका में एन्जॉय कर रहे है. महक और अश्मित दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है दोनों शादी से पहले क्वालिटी टाइम साथ में स्पेंड कर रहे है. महक ने बिकिनी पहनी है जिसमे वे बेहद ही हॉट और खूबसूरत लग रही है वही अश्मित भी शॉर्ट्स में गॉगल लगाए नजर आ रहे है. दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे है.

इस कपल ने अगस्त 2017 में ही स्पेन के मार्बेला में सगाई भी कर ली है. और अब ऐसी खबरे सुनने में आ रही है कि इसी साल जून में महक और अश्मित शादी करने वाले है. बता दे अश्मित बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई है. पिछले शुक्रवार को ही अश्मित की फिल्म 'निर्दोष' रिलीज़ हुई थी और इसके बाद ही दोनों श्रीलंका रवाना हो गए थे. सुनने में आया है कि एक वीक तक दोनों श्रीलंका में ही साथ टाइम स्पेंड करेंगे. वही अगर इस कपल की शादी की बात की जाए तो सुनने में आ रहा है कि इनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और परिवार वाले ही शामिल होंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान अश्मित ने अपनी सगाई के बारे में बताते हुए कहा था कि, 'मैंने महक को कभी नहीं बताया कि मैं अपने साथ रिंग लेकर चलता हूं. हम उसकी फैमिली से नैरोबी में मिलने वाले थे. इसके अलावा, मैं उसे पेरिस में प्रपोज करना चाहता था. लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो सका. बाद में हम अगस्त, 2017 में मर्बेला (स्पेन) के एक रेस्त्रां में थे, तभी मैंने उसे प्रपोज करने का फैसला कर लिया.'

इश्कबाज़ का नया प्रोमो रिलीज़ शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

जानिए इन दिनों क्या काम कर रहे है बिगबॉस के विनर्स

बिगबॉस फिनाले ने कमाल कर दिखाया TRP लिस्ट में रहा टॉप पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -