मोहब्बत से मौत तक, जानिए पूरी कहानी
मोहब्बत से मौत तक, जानिए पूरी कहानी
Share:

कानपुर : महिला जज प्रतिभा गौतम की हत्या इसलिये कर दी गई थी, क्योंकि उसने अपने गर्भ में पल रहे बच्चे को गिराने से इनकार कर दिया था। पति ने उसके साथ इस बात को लेकर झगड़ा किया और फिर हत्या कर डाली। पुलिस ने सोमवार को प्रतिभा गौतम हत्याकांड का खुलास कर दिया है।

मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुये एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि प्रतिभा की हत्या उसके पति मनु अभिषेक ने की है। माथुर के अनुसार जनवरी 2016 में दोनों ने प्रेम विवाह किया था। प्रतिभा मनु के बच्चे की माॅं बनने वाली थी, लेकिन मनु को यह स्वीकार नहीं रहा और वह उस पर बच्चा गिराने का दबाव बनाता रहा। बताया गया है कि प्रतिभा ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था, लेकिन उसके पति को यह गंवारा नहीं हुआ और उसने प्रतिभा को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आत्महत्या समझी थी पुलिस

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले का खुलासा होने के पहले यह सामने आया था कि प्रतिभा ने आत्महत्या कर ली है। क्योंकि मौके पर पहुंची पुलिस को पंखे से प्रतिभा का शव लटका हुआ मिला था। पुलिस ने जब शव का पोस्टमार्टम कराया तो यह सामने आया कि प्रतिभा ने आत्महत्या नहीं बल्कि उसका गला घोंटा गया है। पुलिस के अनुसार हत्या करने के बाद उसके पति ने ही शव को पंखे से लटका दिया था। अब पुलिस प्रतिभा के पति से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

प्रेम प्रसंग के चलते झोलाछाप डॉक्टर की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -