प्रेम प्रसंग के चलते झोलाछाप डॉक्टर की हत्या
प्रेम प्रसंग के चलते झोलाछाप डॉक्टर की हत्या
Share:

कटिहार : बिहार में अब बदमाशो के हौंसले इतने बुलंद है कि लोग घर में सोते है तो उन्हें हमेशा हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया जाता है। राज्य में बढ़ते अपराधो को देखकर जहन के एक ही सवाल आता है। क्या यह वही बिहार है जिसका सपना हमें चुनाव के समय सुशासन बाबू ने दिखाया था। लेकिन अब बिहार का हर वो आदमी जो अपराधियो का निशाना बन रहा है वो सिर्फ एक ही सवाल पूछ रहा है- सुशासन बाबू आपके राज्य में यह क्या हो रहा ?

ऐसा ही एक मामला बिहार के कटिहार में सामने आया है जहां प्रेम प्रसंग के चलते एक झोलाछाप डॉक्टर को दिनदहाड़े हमेशा हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया गया। बताया जा रहा है कि डॉक्टर अपने घर में सो रहा था तभी हत्या के इरादे से आए बदमाशो ने खिड़की से उसे गोली मार दी। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम मोहम्मद सद्दाम है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।आसपास के रहवासियो में दहशत का माहौल है।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने सद्दाम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। केस दर्ज़ कर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। वही आरोपियों का पता लगाने के लिए घटना के हर पहलु पर जांच की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -