'राब्ता' पर भी कीचड़ उछला...
'राब्ता' पर भी कीचड़ उछला...
Share:

बॉलीवुड का हमारा धोनी जिन्हे हम सुशांत सिंह राजपूत के नाम से जानते है. उनका लव का फंडा भी आजकल सोशलमीडिया साइट्स पर चल निकला है. जानते है कौन सी मोहतरमा संग वह है. क्या कहा अभिनेत्री कृति सेनन जी हाँ, कृति संग सुशांत का नाम आजकल जबरदस्त चर्चाओं में है. वैसे भी यह दोनों जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'राब्ता' में भी अपने एक अलग व अलहदा रूप में नजर आने वाले है. अपनी इस फिल्म से दोनों को ही काफी बड़ी उम्मीद भी है.

परन्तु अब तो इस फिल्म पर भी हमे खतरों के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे है. जी हाँ, पता चला है कि, यह फिल्म अभी कुछ समय के बाद ही रिलीज होने वाली है और उससे पहले ही यह फिल्म क़ानूनी पचड़े में फंस गई है. बता दे कि, तमिल फिल्म 'मगधीरा' के मेकर्स ने इस फिल्म पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया है.

कथित तैर 'मगधीरा' के मेकर्स का आरोप है कि 'राब्ता' में उनकी फिल्म की स्टोरी चुराई गयी है, यह कॉपीराइट का उल्लंघन है. यह तो पता ही है कि, फिल्म का ट्रेलर पूर्व में ही रिलीज हुआ था तथा ऐसे में उस समय फिल्म 'मगधीरा' के फैन्स ने इन दोनों ही फिल्मों में समानता पाई. इस दौरान फिल्म में सुशांत सिंह व साऊथ के अभिनेता रामचरण का लुक भी हूबहू एक जैसा पाया.   

मुझे ट्रोलिंग होने से कोई फर्क नहीं पड़ता : सुशांत

सुशांत-कृति का ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड’ ने मचाया तहलका...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -