3 साल तक बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता रहा मदरसे का मौलाना, कई बच्चे बने शिकार, अब हुआ गिरफ्तार
3 साल तक बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता रहा मदरसे का मौलाना, कई बच्चे बने शिकार, अब हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में मदरसे में नाबालिग किशोर से अप्राकृतिक बलात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने इस्लाम की तालीम देने वाले मौलाना इजरायल को अरेस्ट कर लिया है। वहीं पीड़ित किशोर की आयु 18 वर्ष बताई जा रही है जिसका आरोपित मौलाना ने अश्लील वीडियो भी उतार लिया था। आरोप है कि मौलाना ने मदरसे के अन्य बच्चों के साथ भी घिनौनी हरकतें की हैं। ताजा घटना रविवार (19 नवंबर, 2023) की है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना मुज़फ्फरनगर के थानाक्षेत्र खतौली की है। यहाँ मदरसा सिद्दीकचा में आसपास के कई बच्चे इस्लाम की तालीम लेने आते हैं। मौलाना इजरायल को बच्चों को दीन पढ़ाता है, जो मुज़फ्फरनगर के ही सद्दीक नगर मोहल्ले का निवासी है। पीड़ित छात्र भी इसी मदरसे में पढ़ने आता है। 19 नवंबर को पीड़ित छात्र खुद थाने पहुँचा और हयात के बेटे मौलाना इजरायल के खिलाफ शिकायत दी। पीड़ित ने अपनी शिकायत में मौलाना इजरायल द्वारा 3 वर्षों से अप्राकृतिक दुष्कर्म किए जाने की जानकारी दी।

शिकायत में पीड़ित छात्र ने बताया कि करीब 3 वर्ष पूर्व जब उसकी आयु 15 साल थी, तब वह मदरसे में पढ़ने के लिए आया था। तब से ही मौलाना इजरायल उसपर गंदी नजर रखता था। उसने पीड़ित को बहला फुसला कर अपने झाँसे में लिया और उसके साथ कई बार मुख और गुदा मैथुन किया। जब पीड़ित छात्र ने मौलाना इजरायल की इस हरकत का विरोध किया, तो मौलाना ने उसे मार डालने की धमकियाँ दी। पीड़ित छात्र इन धमकियों से डर कर चुप रहा और मौलाना 3 साल तक उसके साथ कुकर्म करता रहा। कुछ रिपोर्ट्स में यहाँ तक दावा है कि मौलाना ने पीड़ित छात्र की अश्लील वीडियो भी बना ली थी। इसी वीडियो को दिखा कर वह नाबालिग को ब्लैकमेल करता रहा और उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

रविवार (19 नवम्बर) को भी इजरायल ने एक बार फिर से पीड़ित को बुला कर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। तब पीड़ित का धीरज जवाब दे गया और आखिरकार पीड़ित ने मौलाना की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। पुलिस ने मौलाना इजरायल के खिलाफ IPC की धारा 377 और 506 के साथ पॉक्सो एक्ट की धारा 3/4 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 20 नवम्बर को मौलाना को अरेस्ट भी कर लिया और आगे की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि, इस तरह कई बच्चे मौलाना के शिकार बने हैं। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -