बिजली गई और शादी के दौरान बदल गई दो दुल्हन, जब लाइट आई तो दंग रह गए लोग..

इंदौर: बिजली गुल होने से मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां अंधेरे की वजह से शादी में होने वाली रस्म के दौरान दुल्हनों के दूल्हे बदल गए. जब बिजली वापस आई तो दुल्हन और उनके परिजन हैरान रह गए, जिसके बाद फेरे के दौरान हुई गलती को सुधारा गया. उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना के अंतर्गत आने वाले असलाना गांव में रमेशलाल की तीन बेटी और एक बेटे की शादी थी. 

रविवार को उनकी दो बेटियों निकिता और करिश्मा का दंगवाड़ा के भोला और गणेश के साथ विवाह हुआ. दो युवक अलग-अलग परिवार से हैं. बारात आने के बाद रात लगभग 11.30 बजे माता पूजन की रस्म के दौरान दोनों दुल्हनों ने अलग-अलग दुल्हों का हाथ पकड़कर पूजा पूरी की.  इस दौरान निकिता ने गणेश और करिश्मा ने भोला का हाथ थाम रखा था. रात लगभग 12.30 बजे जब लाइट आई तो दोनों दुल्हन और उनके परिजन हैरान रह गए. हालांकि, इस गलती को सुबह 5 बजे हुए फेरे के दौरान सुधार लिया गया और तय रिश्ते के आधार पर ही दूल्हों के साथ दुल्हनों के सात फेरे करवाए गए. 

परिजनों ने जानकारी दी है कि गांव में आए दिन बिजली जाती रहती है. इतना ही नहीं, यह बिजली कटौती कई घंटे तक बनी रहती है. इसी वजह से शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन की अदला-बदली हो गई. 

'देशद्रोह के कानून पर किया जाएगा पुनर्विचार..', केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

जहाँ ठहरी थी श्री राम की बारात, अब वहां बनेगा विश्व का सबसे बड़ा 'रामायण मंदिर'

शाहीनबाग़ में बुलडोज़र पर सुनवाई करने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, कहा- पीड़ित अदालत आएं, सियासी दल नहीं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -