रितेश पांडे का यह गाना इंटरनेशनल लेवल पर हुआ हिट

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुनहरे दौर में अब भोजपुरी संगीत भी इंटरनेशनल लेबल पर भी काफी धूम मचाने लगा है. हाल ही में भोजपुरी सुपर स्‍टार रितेश पांडे और मधु शर्मा का पहला इंटरनेशनल भोजपुरी एल्बम सॉन्ग 'लचके कमरिया' यशी फिल्म्स के ऑफिसियल वीडियो यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

एक्ट्रेस पायल ने क्यूट फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

सबसे बड़ी खास बात यह है कि फिल्म मेकर अभय सिन्हा प्रस्तुत इस गाने को दुबई के भव्य लोकेशन पर फिल्माया गया है. गाने में रितेश पांडे और मधु शर्मा की केमेस्‍ट्री कहर ढाने वाली है. इस गाने का इंतजार भोजपुरी ऑडियंश को बहुत पहले से था, जिसे वजह से गाना वायरल हो रहा है. रितेश पांडे ने गाने को खास अंदाज में गाया है . निर्माता अभय सिन्हा हैं. इस गाने के गीतकार व संगीतकार आशीष वर्मा हैं. वीडियो डायरेक्टर कुमार सौरव सिन्हा हैं. छायांकन वासू, नृत्य संजय कोरबे का है.

आम्रपाली की बोल्डनेस के ​दीवाने हुए फैंस, फोटो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे ​कि गाने को मिले दर्शकों के प्‍यार को लेकर रितेश पांडे ने कहा कि मुझे उम्‍मीद थी कि गाने को लोग सराहेंगे. ‘लचके कमरिया’ बेहद खूबसूरत है, जिसकी मेकिंग काफी बड़े पैमाने पर हुई है. मैंने जब इस गाने को गाया था, तब लगा था कि जब गाना रिलीज होगा तो धमाल मचायेगा.

ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री रिताभरी

वेस्टर्न ड्रेस में स्टाइलिश नजर आई ये अभिनेत्री

लॉकडाउन में इस तरह वक्त बिता रही हैं अभिनेत्री सयंतिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -