सगाई समारोह में शामिल होने कार से जा रहा था परिवार, सामने से आए ट्रक ने मार दी टक्कर, 4 की मौत

सिवनी: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एक परिवार की कार को दूसरी तरफ से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने डिवाइडर तोड़ते हुए टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की जान चले गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सिवनी जिले के छपारा के अन्तर्गत आने वाले भीमगढ़ गाँव के साकिर अंसारी अपने परिवार के साथ रविवार की सुबह सगाई समारोह में शामिल होने के लिए जबलपुर जा रहे थे। 

इसी दौरान छपारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घुनई घाटी क्षेत्र में जबलपुर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने डिवाइडर को तोड़ते हुए कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। ट्रक और कार की इस भिड़ंत में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान शकीला बेगम, शाहिना बी, हसीना बी और अख्तर खान के रूप में हुई है। 

घायलों को उपचार के लिए सिवनी के जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा फरार ट्रक चालक और उसके साथी की तलाश की जा रही है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

निकाय चुनाव से पहले कमलनाथ सरकार को बड़ा झटका, गवर्नर ने इस अहम अध्यादेश को नहीं दी मंजूरी

भूकंप के झटकों से फिर दहला PoK, एक की मौत 10 घायल

मुंबई: आरे कॉलोनी में पेड़ काटने को लेकर सियासी घमासान जारी, हिरासत में लिए गए प्रकाश आंबेडकर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -