मध्य प्रदेश में ट्रक कार में जबरदस्त भिड़ंत, तीन लोगों की दर्दनाक मौत
मध्य प्रदेश में ट्रक कार में जबरदस्त भिड़ंत, तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि 3 अन्य जख्मी हो गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सतना नेशनल हाइवे- 7 में बेला मैहर सड़क मार्ग पर एक कार और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे कार सवार 6 लोगों में 3 की मौके पर ही मौत हो गई. कार बेला से मैहर की ओर जा रही थी कि तभी बारी मोड़ के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. 

इस हादसे के बाद घटनास्थल पर उपस्थित लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और राहत बचाव कार्य आरंभ किया. उल्लेखनीय है कि घटना सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत बारी मोड़ की बताई जा रही है. जिस समय यह हादसा हुआ, कार और ट्रक दोनों की ही स्पीड काफी अधिक थी. जिसके चलते न तो कार और न ही ट्रक ड्राइवर वाहन को नियंत्रित नहीं कर सके और यह भीषण हादसा हो गया.

हादसे में कार ड्राइवर की भी मौत हो गई है. जबकि अन्य सभी घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां घायलों में से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि हादसे की वजह तेज रफ़्तार है. जिस वक्त यह हादसा हुआ दोनों ही वाहनों की स्पीड बेहद स्पीड में थे.  

पिछले साल के मुकाबले इस साल दोगुना रूई का आयात कर सकता है भारत

सरकार ने की 1 लाख गांवों को डिजिटल बनाने की तैयारी

डॉलर के मुकाबले आज भी मजबूत नजर आया रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -