मध्य प्रदेश में बिजली बिल को लेकर बवाल, कहीं लाखों के बिल तो कहीं जब्ती की कार्रवाई
मध्य प्रदेश में बिजली बिल को लेकर बवाल, कहीं लाखों के बिल तो कहीं जब्ती की कार्रवाई
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में बिजली के बिल से तंग आ चुके लोगों को अब विपक्ष का समर्थन मिल गया है. कांग्रेस ने आज बढ़ते बिजली बिल को लेकर कस्टमर्स के साथ बिजली कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया. जिसमें पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी मौजूद थे. पीसी शर्मा ने बिजली उपभोक्ताओं के साथ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

बिजली उपभोक्ताओं का आरोप है कि उनके घर में मात्र एक बल्ब जलता है, लेकिन फिर भी 18 हजार रुपए का बिजली बिल आया है. वहीं कई उपभोक्ता ऐसे भी हैं, जिन्होंने अधिकारियों को एक लाख तक के बिल दिखाए.  पीसी शर्मा ने मीडिया को बताया कि प्रति माह बिजली बिल भरने के बाद भी लोग अत्यधिक राशि के बिल से परेशान हैं. इसके साथ ही शर्मा ने लोगों से आग्रह किया कि वे इतना अधिक बिजली का बिल जमा ना करें. वहीं रायसेन में भी बिजली वितरण कंपनी के अफसरों ने बिल ना जमा करने वालों के खिलाफ एक अलग ही रवैया अख्त्यार कर लिया है. जो लोग बिल जमा नहीं कर रहे हैं बिजली वितरण कंपनी उनपर कुर्की की कार्रवाई कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार,  MPEB ने टीम बनाकर कई लोगों की मोटरसाइकिल और ट्रैक्टरों कुर्क कर लिए हैं. बिजली उपभोक्ता भगवान दास पुत्र थम्मन सिंह पर 87,224 बिल बकाया होने पर उसकी बाइक जब्त कर ली गई है. वही चांद खान पर 50,836 रुपए बकाया होने पर उनका ट्रैक्टर जब्त कर लिया गया है.

अमेरिका के बाद ब्रिटेन के लिए उड़ानें संचालित करेगा स्पाइसजेट

भारत की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी है कांग्रेस, जानिए इसकी कुछ ख़ास बातें

फिर आसमान पर पहुंचे सोने के भाव, चांदी में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -