Share:
फिरौती के लिए किया गया कत्ल..., आरोपियों ने हॉस्पिटल के बाहर छोड़ा शव
फिरौती के लिए किया गया कत्ल..., आरोपियों ने हॉस्पिटल के बाहर छोड़ा शव

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में फिरौती के लिए एक शख्स की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। कत्ल के उपरांत लाश एक निजी अस्पताल में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने इस केस में 12 घंटे के अंदर ही खुलासा भी कर दिया है। घटना से जुड़े 6 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनके पास से फिरौती में वसूली गई रकम भी जब्त की जा चुकी है।

जानकारी के मुताबिक, बैतूल के भैसदेही में गुरुवार रात साजिद खान नाम के व्यक्ति का फिरौती के लिए अपहरण किया गया था। साजिद खान को कार से भैंसदेही से बैतूल लाया गया और उसके साथ मारपीट कर वीडियो बनाकर परिजनों को सेंड किया गया था। इस केस में आरोपियों ने एक लाख रुपये की फिरौती मांग भी की। मारपीट होने से साजिद की हालत बिगड़ गई और आरोपी उसे अधमरा समझकर एक निजी हॉस्पिटल में छोड़कर भाग निकले। जब निजी हॉस्पिटल के डॉक्टर ने चेक किया तो साजिद खान की मौत हो चुकी थी। डॉक्टर ने इस केस की जानकारी  पुलिस को दी।

बैतूल के एसपी सिमाला प्रसाद  ने इस बारें में कहा है कि हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखकर पता चला कि आरोपी काले रंग की कार से आए हुए थे। कार के नंबर से मालिक का पता किया तो पता चला कि 2 दिन पहले ही कार को सेल कर दिया गया था। मृतक के परिजन ने पुलिस से बोला है कि फिरौती के लिए साजिद का अपहरण कर लिया गया था। अपहरणकर्ताओं को परिवार वालों ने 90 हजार रुपए भी दे चुके थे। पुलिस ने इस केस में 6 आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है । 4 आरोपी विक्की खान, शाहरुख खान, सोनू खान, राजा खान को महाराष्ट्र के अमरावती से हिरासत में ले लिया गया है। वहीं, झामरू और गोलू नाम के दो आरोपियों को बैतूल से हिरासत में लिया गया। आरोपियों के पास से फिरौती के रूप में ली गई 90 हजार रुपये की राशि भी बरामद की गई है।

6 माह पूर्व हुई चोरी का हुआ पर्दाफाश, लाखों की चोरी का माल हुआ बरामद।

क्रूरता की हदें पार! युवक को कुत्ते से कटवाकर लगा दी फांसी

6 वर्ष की आयु में हुआ गैंगरेप...परिवार ने पोर्न इंडस्ट्री में भेजा, रोंगटे खड़े कर देगी इन पुरुषों की कहानी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -