जवान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, ख़ुदकुशी के कारणों की जांच में जुटी पुलिस
जवान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, ख़ुदकुशी के कारणों की जांच में जुटी पुलिस
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में बीते गुरुवार को एक एसएफ जवान ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली. पुलिस के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि इंदौर के रहने वाले मृतक जवान विवेक कदम उम्र 47 वर्ष ने गुरुवार को अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली और ख़ुदकुशी कर ली. मृतक जवान इंदौर का निवासी था और लगभग 1 वर्ष पहले ही उसकी पोस्टिंग खरगोन में थी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. उल्लेखनीय है कि  मृतक जवान फास्ट बटालियन सी कम्पनी के साथ 29 जून 2018 से खरगोन जिले के किले परिसर में तैनात था. पुलिस ने बताया है कि विवेक को इस हालत में देखकर उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं जिस स्थान पर जवान ने खुद को गोली मार ली है, उस स्थान को सील कर दिया गया है और जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार, अभी ख़ुदकुशी के कारणों के बारे में कुछ भी पता नहीं चला है, किन्तु पुलिस तत्काल मामले की तह तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है.

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के पीछे की वजह के बारे में पता करने में लग गई है. वहीं विवेक को मृत घोषित करने के बाद विवेक की लाश पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है और विवेक के परिवार वालों को भी उसकी आत्महत्या की जानकारी दे दी है. आपको बता दें कि घटना खरगोन के कोतवाली थाने के किला परिसर की बताई जा रही है, जहां 47 वर्षीय विवेक कदम ने अपने सिर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

विरोध के बाद नरम पड़े कमल हासन, कहा- हर धर्म में होते हैं आतंकवादी

लोकसभा चुनाव: बंगाल में हिंसा के चलते सुरक्षा कड़ी, मतदान के दौरान तैनात रहेंगी 800 कंपनियां

अमेज़न में बिक रही हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरों वाली टॉयलेट सीट, सोशल मीडिया पर उमड़ा जनाक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -