विरोध के बाद नरम पड़े कमल हासन, कहा- हर धर्म में होते हैं आतंकवादी
विरोध के बाद नरम पड़े कमल हासन, कहा- हर धर्म में होते हैं आतंकवादी
Share:

चेन्‍नई: कमल हासन के नाथूराम गोडसे पर आपत्तिजनक बयान देने के बाद हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच उन्‍होंने चेन्नई के हवाई अड्डे पर कहा है कि मुझे गिरफ्तारी का कोई डर नहीं है. उन्‍हें मुझको गिरफ्तार कर लेने दीजिए. अगर वे ऐसा करते हैं तो इससे दिक्कतें और बढ़ेंगी. उन्होंने आगे कहा कि यह कोई चेतावनी नहीं बल्कि एक सलाह है.

वहीं, पिछली रात एक रैली में अपने ऊपर अंडे फेंके जाने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कमल हासन ने कहा है कि मुझे लगता है कि राजनीति का स्‍तर काफी गिर गया है. मुझे भय नहीं लगता. प्रत्येक धर्म में आतंकवादी होते हैं. हम इस बारे में झूठे पाखंड का दावा नहीं कर सकते. इतिहास गवाह है कि प्रत्येक धर्म में चरमपंथी हैं. अन्‍य अभिनेताओं का समर्थन नहीं मिल पाने के मसले पर कमल हासन ने कहा कि अन्‍य अभिनेताओं की अपनी अलग-अलग राय है. ये लोकतांत्रिक देश है. एक मंत्री द्वारा हासन की जीभ काटने संबंधी बयान पर उन्‍होंने कहा कि ये मंत्री महोदय का स्‍तर दर्शाता है, इस पर मैं क्‍या कह सकता हूं?

नाथूराम गोडसे पर दिए बयान पर सफाई पेश करते हुए कमल हासन ने कहा कि उस दिन मेरा भाषण शांति और भाईचारे पर केंद्रित था. अपनी सुरक्षा के सवाल पर कमल हासन ने कहा कि मुझे अच्‍छी सुरक्षा प्रदान की गई है. किन्तु यदि कोई कुछ करना चाहता है तो वो हमेशा कुछ न कुछ कर सकता है. 

बुरहानपुर की जनसभा में बोले, शिवराज- कांग्रेस के खून में ही भ्रष्टाचार है

देवरिया में गरजे अमित शाह, विरोधियों पर जमकर बोला हमला

राहुल गाँधी की रैली में नहीं मिला बोलने का मौका, तो तेजप्रताप ने ऐसे बयान किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -