Video: मध्य प्रदेश में कैसे थमेगा कोरोना का प्रकोप ? खुद स्वास्थ्य मंत्री ही नहीं कर रहे नियमों का पालन
Video: मध्य प्रदेश में कैसे थमेगा कोरोना का प्रकोप ? खुद स्वास्थ्य मंत्री ही नहीं कर रहे नियमों का पालन
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के इंदौर, भोपाल, खरगोन, उज्जैन जैसे जिले लगातार रेड जोन में बने हुए हैं। इनमे से इंदौर के हालात बेहद ख़राब हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि राज्य के नव नियुक्त स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का है।

दरअसल, राज्य में भाजपा सरकार के स्वास्थ्य एवं गृहमंत्री बनाए जाने के बाद हॉट स्पॉट भोपाल से शनिवार को डॉ। नरोत्तम मिश्रा पहली बार अपने घर डबरा पहुंचे थे। इस दौरान न तो उन्होंने मास्क पहन रखा था और न ही उनके घर के बाहर जुटी भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही थी। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की है। लोगों का कहना था कि अगर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ही नियमों का पालन नहीं करेंगे तो इससे जनता में क्या संदेश जाएगा।

इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर कांग्रेस ने भी तंज कसा। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह को ट्वीट करते हुए लिखा कि 'स्वास्थ्य मंत्री जी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं, फिजिकल डिस्टेंस भी रख रहें हैं। कोरोना से जंग जारी है। गुड नाइट।' हालाँकि, इस मामले पर नरोत्तम मिश्रा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

 

कोरोना के आगे सुपरपावर का सरेंडर ! 51 हज़ार मौत, 9 लाख संक्रमित

सोनिया गाँधी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, MSME सेक्टर के लिए की ये मांग

'बिना आजादी के कुछ भी नहीं ', जर्मनी में लॉकडाउन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -