मध्यप्रदेश चुनाव: अखिलेश का आरोप, देश के लोकतंत्र पर मंडरा रहे खतरे का नाम है भाजपा
मध्यप्रदेश चुनाव: अखिलेश का आरोप, देश के लोकतंत्र पर मंडरा रहे खतरे का नाम है भाजपा
Share:

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में कोई फर्क नहीं है. हमनें कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के लिए हाथ बढ़ाया था,  मगर उन्होनें इनकार कर दिया. बीते गुरुवार को मध्य प्रदेश के गुढ़ विधान सभा क्षेत्र में अखिलेश सपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे. अखिलेश ने इस सभा में कहा कि भाजपा भी अब कांग्रेस के रास्ते पर ही चल रही है इसी कारण किसानों की हालत खस्ता है.

छत्तीसगढ़ चुनाव: इस बार भी नारी शक्ति को पूरा हक नहीं दे पाईं पार्टियां
 
अखिलेश ने कहा कि पहले उन्हें लगता था कि कांग्रेस का दिल बड़ा है मगर अब स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस का दिल भी भाजपा की ही तरह छोटा है. वहीं अखिलेश ने यह भी कहा कि देश के लोकतंत्र पर खतरा मंडरा रहा है, जिसका नाम भाजपा है. इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि इन चुनावों के बाद आम चुनाव होने वाले हैं. जिसके लिए मौजूदा पीएम को उत्तर प्रदेश आना ही होगा, तब समाजवादी लोग मिलकर यह तय करेंगे कि देश का अगला पीएम कौन होगा .

राजस्थान चुनाव: ऐन मौके पर इस्तीफा देकर धनसिंह ने बढ़ाई वसुंधरा की मुश्किलें, अब निर्दलीय ठोकेंगे ताल

अखिलेश ने आगे कहा कि भाजपा विधवा पेंशन देने की बात कहती है, लेकिन जब हम पेंशन दे रहे थे तो बीजेपी ने ही उसे रोक दिया. भाजपा ने उत्तर प्रदेश में लैपटाप बांटने का वादा किया लेकिन आज तक कुछ नहीं बनता है. अब भाजपा ने मध्य प्रदेश में भी स्कूटी देने का वादा किया है, तो मैं उनसे पूछना चाहता हूँ कि उसमें पेट्रोल डलवाने का पैसा कौन देने वाला है. अखिलेश ने कहा कि परिवर्तन मतदाता ही करेंगे, इससे पहले मतदाताओं ने बीजेपी को जिताया था, लेकिन अब वे असलियत जान चुके हैं और इंतज़ार कर रहे हैं.

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश चुनाव: एक गांव ऐसा भी जहां लोगों को नहीं पता कि राज्य में चुनाव है

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा भारत है गुजराती गैंग के कब्जे में

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनावी माह में रिकार्ड तोड़ बिक रही शराब, हर दिन औसतन 64 हजार लीटर खपत बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -