मध्यप्रदेश चुनाव: चुनावी मैदान में उतरे इस बार कई किन्नर प्रत्याशी
मध्यप्रदेश चुनाव: चुनावी मैदान में उतरे इस बार कई किन्नर प्रत्याशी
Share:

ग्वालियर: देश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी प्रत्याशियों ने अब कमर कस ली है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर बुधवार को मतदान है। वहीं बता दें कि विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी तो मैदान में हैं ही लेकिन इस बार कई किन्नर प्रत्याशी भी ताल ठोंक कर चुनावी मैदान में उतरे हैं। बता दें कि ये किन्नर प्रत्याशी जनता के बीच जाकर अपने तरीके से प्रचार कर चुके हैं और कई वादे भी कर चुके हैं। 

राजस्थान चुनाव: योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

यहां बता दें कि चुनावी मैदान में उतरे किन्नर जनता को भरोसा दिलाने में भी सफल होते नजर आ रहे हैं। वहीं बता दें कि इनमें पूर्व किन्‍नर विधायक शबनम मौसी भी शामिल हैं। इसके अलावा मुरैना की अंबाह, अनूपपुर की कोतमा, शहडोल की जयसिंहनगर, दमोह, होशंगाबाद, इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 और अन्य कुछ विधानसभाओं में किन्नर प्रत्याशी भी मैदान में हैं। वहीं बता दें कि मुरैना जिले की अंबाह विधानसभा सीट से किन्नर नेहा चुनाव लड़ रही है। वे निर्दलीय के रूप में चुनावी मैदान में है। नेहा ने मतदाताओं के बीच जाकर अनूठे तरीके से प्रचार भी किया। वहीं चुनाव प्रचार कर रही नेहा ने कहा कि वे इस जन्म में थर्ड जेंडर में जरूर हैं, लेकिन अगला जीवन सुधरे इसलिए लोगों की सेवा करने का मन बनाया है, लिहाजा लोग उन्हें वोट दें।

मध्यप्रदेश चुनाव: 10 लाख रुपए नगद के साथ धराए सुमित्रा महाजन के प्रतिनिधि, कांग्रेस ने लगाया पैसे बांटने का आरोप

गौरतलब है कि इसी तरह पूर्व विधायक शबनम मौसी अनूपपुर जिले की कोतमा विधानसभा से चुनाव लड़ रही हैं। यहां बता दें कि शबनम मौसी ने शहडोल जिले की सोहागपुर विधानसभा अब जैतपुर से चुनाव जीतकर विधायक रह चुकी हैं। बता दें कि शबनम मौसी के बाद सागर और कटनी में कमला जान सहित अन्य किन्नर महापौर जैसे पद तक पहुंच चुकी हैं।  

खबरें और भी 

राजस्थान चुनाव: भाजपा का घोषणापत्र, हर वर्ष तीस हज़ार सरकारी नौकरियों के अलावा बेरोजगार भत्ता भी देगी वसुंधरा सरकार

पूर्व आईएएस अपराजिता सारंगी ने थामा भाजपा का दामन

राजस्थान चुनाव: भाजपा ने जारी किया 'गौरव संकल्प पत्र', अरुण जेटली भी रहे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -