राजस्थान चुनाव: योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना
राजस्थान चुनाव: योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना
Share:

अलवर: देश में इस समय विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां जमकर संघर्ष करती नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मध्यप्रदेश में होने वाले 28 नवंबर के चुनाव के बाद राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने है। वहीं चुनाव को देखते हुए हाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को राजस्थान में अलवर के तिजारा में आतंकवाद पर कांग्रेस पर निशाना साधा। वहीं योगी ने कहा कि कांग्रेस आतंकियों को बिरयानी खिलाती थी, जबकि भाजपा गोली खिलाती है। 

पूर्व आईएएस अपराजिता सारंगी ने थामा भाजपा का दामन

यहां बता देें कि योगी ने दुर्योधन से तुलना करते हुए कांग्रेस पर मुस्लिम परस्त होने का आरोप लगाया। वहीं उन्होने कहा कि हमने यूपी से अवैध बूचड़खानों को चौबीस घंटे में बंद करवाया है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को शेखावाटी से लेकर पाकिस्तान की सीमा से सटे जैसलमेर जिले तक पांच चुनावी सभाएं की है। वहीं इस दौरान उन्होने भाजपा को जहां विकास व राष्ट्रवाद का प्रतीक बताया वहीं कांग्रेस पर आतंकवाद को पनपाने के गंभीर आरोप जड़े। योगी ने नक्सलवादियों को क्रांतिकारी बताने के कांग्रेसी नेता के बयान पर तीखे प्रहार किए। 

राजस्थान चुनाव: भाजपा ने जारी किया 'गौरव संकल्प पत्र', अरुण जेटली भी रहे मौजूद

गौरतलब है कि राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस के बीच जमकर टककर देखने को मिल रही है। वहीं योगी ने सोमवार को नागौर जिले के मकराना, सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी, चूरू जिले के रतनगढ़, बीकानेर जिले  के श्रीडूंगरगढ़ व जैसलमेर जिले के पोकरण में लोगों को संबोधित किया और राहुल गांधी के हिंदुत्व को ढोंग बताया। बता दें कि लगभग सभी स्थानों पर राम मंदिर और हिंदुओं की आस्था पर भी योगी का संबोधन केंद्रित रहा।


खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: दो संतों को धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में भेजा गया जेल

मध्यप्रदेश चुनाव: चायवाले का पीएम और किसान के बेटे का सीएम बनना हजम नहीं कर पा रही कांग्रेस- शिवराज सिंह

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में मतदान के दौरान 1.80 लाख सुरक्षाकर्मी संभालेंगे जिम्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -