मानवता शर्मसार! अस्पताल से महिला को घसीटकर किया बाहर, लोग खड़े-खड़े बनाते रहे वीडियो
मानवता शर्मसार! अस्पताल से महिला को घसीटकर किया बाहर, लोग खड़े-खड़े बनाते रहे वीडियो
Share:

भोपाल: कोरोना ने पुरे देश की हालत बिगाड़ दी है साथ ही इन दिनों कई दिल दहला देने वाली घटनाएं भी सामने आई है वही इस बीच मध्य प्रदेश के खरगोन के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल से इंसानियत शर्मसार करने वाली एक फोटो सामने आई है। हॉस्पिटल के गार्ड ने उपचार के लिए आई एक महिला को तकरीबन 300 मीटर तक घसीटते हुए हॉस्पिटल से बाहर सड़क पर लाकर छोड़ दिया। 

ये मामला बृहस्पतिवार शाम का बताया जा रहा है, उस वक़्त वर्षा हो रही थी। इस वाकये ने सोशल मीडिया में तूल पकड़ लिया है, जिसके पश्चात् सिविल सर्जन डॉ। दिव्येश वर्मा ने गार्ड को हटाने का निर्देश जारी किया है। साथ ही जब गार्ड महिला को घसीटकर हॉस्पिटल से बाहर निकाल रहा था, तब वहां कई व्यक्ति उपस्थित थे किन्तु सभी तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी उसे रोकने का प्रयास नहीं किया।

हालांकि, बताया जा रहा है कि महिला बगैर किसी वजह के हॉस्पिटल में घुस गई थी तथा जब उसे बाहर जाने को कहा गया तो महिला ने इससे मना कर दिया। इसके पश्चात् गार्ड ने उसे पकड़कर तकरीबन 300 मीटर तक घसीटते हुए हॉस्पिटल परिसर से बाहर कर दिया। नियमत: ऐसी किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए महिला गार्ड का उपयोग होना चाहिए किन्तु गार्ड की अमानवीय हरकत सभी को खल रही है। वही इस मामले ने सॉइल मीडिया पर तहलका मचा रखा है तथा लोग इस पर तरह तरह की टिप्पणी कर रहे है। 

घर में नन्हे मेहमान के आने से बढ़ी तैमूर की परेशानी, क्या कम हो जाएगी पॉपुलैरिटी?

घरवालों के साथ मैट्रिक परीक्षा देने आई थी छात्रा, प्रेमी को देखते ही कर डाला ये काम

क्या लगने वाला है मुंबई में लॉकडाउन? BMC ने दिया ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -