घर में नन्हे मेहमान के आने से बढ़ी तैमूर की परेशानी, क्या कम हो जाएगी पॉपुलैरिटी?
घर में नन्हे मेहमान के आने से बढ़ी तैमूर की परेशानी, क्या कम हो जाएगी पॉपुलैरिटी?
Share:

करीना कपूर खान और सैफ अली खान एक बार फिर माता पिता बन गए है. पटौदी खानदान में एक और चिराग का आगमन हो चुका है. 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेबो ने बेटे को जन्म दिया है. हालांकि करीना और सैफ की तरफ से इस बारे में ऑफिशल अनाउंसमेंट भी किया जा चुका है. इस खबर से उनके फैंस  बहुत खुश हैं. तैमूर अली खान के बड़े भैया बनते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर मीम्स की बौछार होने लगी है.

करीना कपूर खान और सैफ अली खान वर्ष  2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. इतना ही शादी के 4 वर्ष बाद वर्ष 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया. करीना के दूसरी बार मम्मी बनने के उपरांत सोशल मीडिया पर लोगों ने तैमूर को निशाना बनाया और एक के एक कई मीम्स वायरल किए जा रहे है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर लोगों  का मानना है कि तैमूर का भाई आने के उपरांत अब उनकी पॉपुलैरिटी संकट में हैं. सोशल मीडिया कुछ लोग बच्चे को नाम को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. सैफ के बड़े बेटे का नाम इब्राहिम है, दूसरे बेटे का नाम तैमूर अब लोग तीसरे बेटे को बाबर के नाम से बुलाया.

मीडिया की माने तो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के पोस्ट के अनुसार, करीना कपूर ने सुबह 4:45 पर अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होने के बाद सैफ और करीना के फैंस उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं.

अनुष्का को पाकर बहुत खुश है विराट कोहली, कहा- अनुष्का हमेशा मेरे लिए एक स्ट्रॉन्ग पिलर साबित हुई हैं...

बिग बी के बंगले के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों से जुड़ा है मामला

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही करीना और उनके बच्चे की ये खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -