सतना: चाय बना रहा था दुकानदार, तभी अचानक सिलेंडर में हो गया ब्लास्ट और फिर...
सतना: चाय बना रहा था दुकानदार, तभी अचानक सिलेंडर में हो गया ब्लास्ट और फिर...
Share:

सतना: मध्यप्रदेश के सतना में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने का दिल दहला देने वाला विडियो सामने आया है। रविवार (1 जनवरी) की सुबह एक रेस्टोरेंट में रखे गैस सिलेंडर में आग लगने के बाद जोरदार ब्लास्ट हो गया, जिसका विडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  रिपोर्ट के मुताबिक, सतना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदनी टॉकीज रोड पर रविवार सुबह यह दुर्घटना हुई। यहां रेस्टोरेंट में अचानक सिलेंडर में विस्फोट हुआ, तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस के अनुसार, जिस दुकान पर धमाका हुआ, वह सुनील केसरवानी नामक व्यक्ति की है। सुनील होटल में चाय बना रहा था, उसी दौरान अचानक सिलेंडर की गैस लीक होने लगी। देखते ही देखते उसमें आग भड़क उठी।आग को फैलते देख दुकानदार और दुकान में मौजूद ग्राहक वहां से भागे और अपनी जान बचाई। जैसे ही दुकानदार और कस्टमर दुकान से निकले, वैसे ही चंद मिनटों में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। इस घटना की तस्वीरें सामने आई हैं। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण पड़ोस की दुकान भी आग की चपेट में आ गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर नियंत्रण  पाया। दुकानदार का कहना है कि आग लगने से उसका लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है।

कब तक बेकसूरों का खून बहाते रहेंगे इस्लामी आतंकी ? कश्मीर में फिर 4 हिन्दुओं की हत्या, 7 घायल

CWG के स्वर्ण पदक विजेता गौरव सोलंकी ने अंतिम 16 में बनाया अपना स्थान

मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी सही या गलत ? 6 साल बाद आज फैसला सुनाएगी सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -