मध्य प्रदेश में गहराता जा रहा कोरोना का संकट, मरीजों की संख्या हुई 216
मध्य प्रदेश में गहराता जा रहा कोरोना का संकट, मरीजों की संख्या हुई 216
Share:

इंदौर: देश के दूसरे राज्यों की तरह मध्य प्रदेश में भी कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा आंकड़ो के अनुसार, राज्य में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या 216 हो गई है जबकि 15 लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं सूबे की राजधानी भोपाल में तबलीगी जमात के 12 सदस्यों सहित संक्रमण के 23 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

भोपाल जिले के सीएमएचओ सुधीर कुमार डेहरिया ने बताया है कि ''भोपाल में रविवार को 23 और मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मामले सामने आए हैं। इसी के साथ शहर में मरीजों की तादाद 41 पहुंच गई है। इनमें से एक पत्रकार और उसकी लंदन से आई बेटी स्वस्थ होकर अपने घर चले गये हैं। ' उन्होंने कहा कि जो लोग आज संक्रमित पाये गये हैं, उनमें स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोग हैं। 

इसी बीच, जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज आए 23 कोरोना वायरस संक्रमितों में से 12 लोग जमात के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि ये 12 लोग या तो दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में पहुंचेए थे या उनके संपर्क में आये थे। वहीं अगर पूरे देश कि बात करें तो, स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, देश में COVID-19 के 3666 एक्टिव केस हैं, जबकि अब तक 4076 कन्फर्म केस सामने आए हैं।

कोरोना : इस कंपनी ने बच्चों, बुजुर्गों को खाना पहुंचाने का उठाया बीड़ा

सेंसेक्स : बाजार की गिरावट में इन कंपनियों की घटी मार्केट कैप

कोरोना : पीएम राहत कोष में इस उद्योगपति ने दान किए 100 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -