मुख्यमंत्री की कुर्सी पर लटकी तलवार, कमलनाथ ने मंत्रियों को किया होशियार
मुख्यमंत्री की कुर्सी पर लटकी तलवार, कमलनाथ ने मंत्रियों को किया होशियार
Share:

भोपाल: 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद मध्य प्रदेश में राजनीति गरमाई हुई है। सरकार गिरने के कयासों के बीच मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने सभी मंत्रियों को सावधान रहने का आदेश दिया है। कमलनाथ ने सभी मंत्रियों को दो टूक कह दिया है कि हमें विपक्ष की साजिशों को विफल करना है। कमल नाथ ने कहा है कि किसी भी तरह के बिखराव की बातों को सब मिलकर ख़ारिज करें और सभी एकजुटता दिखाएं, यह विपक्ष को भी दिखाई देना चाहिए। 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे को लेकर कमलनाथ ने कहा कि उन पर भार बहुत बढ़ गया था। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के पुत्र मोह वाले बयान पर भी अपनी राय दी। कमलनाथ ने कहा कि राहुल गाँधी ने ऐसा कहा ही नहीं है। वहीं कैबिनेट मंत्री आरिफ अकील ने कहा है कि कमलनाथ सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। अकील ने कहा कि हम कई बार बहुमत साबित कर चुके हैं और आगे भी करने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस में परिवर्तन संगठन तय करेगा। 

लोकसभा चुनाव में शिकस्त के बाद पहली बार सीएम कमलनाथ ने मंत्रियों के साथ लगभग डेढ़ घंटे तक बैठक की। चुनाव में प्रदेश की 29 में से 28 लोकसभा सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। वहीं, कांग्रेस महज एक सीट पर सिमट गई थी। सीएम कमलनाथ के बेटे छिंदवाड़ा सीट से चुनाव जीते थे। इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने पारंपरिक निर्वाचन क्षेत्र गुना में हार झेलनी पड़ी। 

पीएम मोदी की काशी में विशाल जनसभा, जनता और कार्यकर्ताओं को कहा धन्यवाद

पीएम मोदी ने किया काशी विश्वनाथ का अभिषेक, भगवामय हुई पावन नगरी

बाबा रामदेव ने की जनसँख्या नियंत्रण कानून की मांग, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -