पीएम मोदी ने किया काशी विश्वनाथ का अभिषेक, भगवामय हुई पावन नगरी
पीएम मोदी ने किया काशी विश्वनाथ का अभिषेक, भगवामय हुई पावन नगरी
Share:

वाराणसी: 2019 लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज के बाद पीएम नरेंद्र मोदी अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी की जनता का आभार जताने के लिए वाराणसी पहुंच गए हैं। पीएम मोदी ने लगभग सात किमी की दूरी तय कर बाबा विश्‍वनाथ के मंदिर में उनका अभिषेक किया। उनके साथ भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, गवर्नर राम नाईक और यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी उपस्थित थे। पूरे रास्‍ते में पीएम मोदी के स्‍वागत के लिए हजारों लोग सड़क के दोनों ओर खड़े होकर लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे और फूलों की वर्षा कर रहे थे। 

इससे पहले पीएम मोदी सोमवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे वाराणसी पहुंच गए। गवर्नर राम नाईक और सीएम योगी आदित्‍यनाथ, भाजपा प्रमुख अमित शाह ने हवाई अड्डे पर पीएम मोदी का स्‍वागत किया। वे सड़क मार्ग से काशी विश्‍वनाथ मंदिर के लिए रवाना हुए। विश्‍वनाथ मंदिर को फूल-मालाओं से सुसज्जित किया गया था। पीएम मोदी ने पुलिस लाइन से विश्‍वनाथ मंदिर तक की लगभग सात किमी की दूरी बेहद धीमी रफ्तार से तय की ताकि वे जनता का अभिवादन कर सकें। एक तरह से यह अघोषित रोड शो के जैसा था। यह पहला अवसर है जब नरेंद्र मोदी बतौर कार्यवाहक प्रधानमंत्री काशी पहुंचे हैं। बता दें कि पीएम मोदी 30 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने जा रहे हैं। 

पीएम मोदी के स्‍वागत के लिए पूरी कशी नगरी को भगवा रंग में रंग दिया गया है। पीएम मोदी के विश्‍वनाथ मंदिर जाने का पूरा रास्‍ता, चौराहे, नुक्‍कड़ मार्ग और भवन पोस्टरों और भगवा रंग के गुब्बारे से सजा दिया गया है। वाराणसी प्रांत के उपाध्‍यक्ष और मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि पूरी काशी नगरी भगवामय हो गई है। काशी की आवाम, भाजपा के नेता और कार्यकर्ता रास्‍ते में जगह-जगह पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए तैयार खड़े हैं। इसके लिए 20 क्विंटल गुलाब के फूलों का इंतजाम किया गया है। 

'आएगा तो मोदी ही' के जवाब में आप का नया नारा, 'दिल्ली में तो केजरीवाल'

जापान के पीएम से मिले डोनाल्ड ट्रम्प, साथ में लिया गोल्फ का आनंद

तीन बम धमाकों से दहला नेपाल, चार लोगों की मौत सात घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -