सैर-सपाटे के दौरान हुआ खतरनाक धमाका, 5 लोग हुए घायल
सैर-सपाटे के दौरान हुआ खतरनाक धमाका, 5 लोग हुए घायल
Share:

उज्जैन: रविवार को होने वाले सैर सपाटे के प्रोग्राम के चलते गुब्बारों में गैस भरने वाले सिलेंडर में धमाल हो गया। विस्फोट की आवाज से आसपास के लोग घबरा गए। विस्फोट में 5 लोग घायल हुए हैं। इनमें तीन बच्चे सम्मिलित हैं। चोटिलों को हॉस्पिटल पहुंचाया है। एक बच्चे को गंभीर स्थिति में इंदौर रैफर किया है।

खबर के अनुसार, उज्जैन के खाक चौक अंकपात मार्ग पर प्रत्येक रविवार को प्रातः सैर सपाटे का आयोजन होता है जिसमें बड़े आँकड़े में लोग आते हैं। कोरोना की वजह से बीते कुछ वक़्त से आयोजन बंद था, मगर इस बार कोरोना की पाबंदी समाप्त होने के पश्चात् इसे फिर  से आरम्भ किया गया। रविवार को यहां बच्चे, बुजुर्ग, युवा, महिलाओं समेत अनेक लोग पहुंचे थे। प्रातः लगभग साढ़े छह बजे आयोजन आरम्भ हुआ था। इसी के चलते दुर्घटना हो गई। गुब्बारों में सिलेंडर भरने के चलते सिलेंडर फट गया। वहां उपस्थित लोग इसकी चपेट में आए। पांच व्यक्तियों को चोट आई। एक गंभीर घायल हुआ। हादसे से हंगामा मच गया। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास की दीवार टूट गई। एक कार भी दुर्घटनाग्रस्त हुई।

वही मामले की खबर प्राप्त होते ही जीवाजीगंज थाना पुलिस तथा बीडीएस की टीम मौके पहुंची। बता जा रहा है कि जिस स्थान पर आयोजन हो रहा था, वहीं पर पास में एक दुकान है जहां गुब्बारों में सिलेंडर से गैस भरी जाती है। प्रातः दुकानदार दुकान पर आया तथा गैस भरने लगा। इसी के चलते यह विस्फोट हो गया। विस्फोट में नक्श (8) अलताफ (40) संतोष (18), गौतम (15),  आस्था (14) चोटिल हुए हैं। इनमें नक्श गंभीर तौर पर घायल हुआ, जिसे इलाज के लिए इंदौर रैफर किया। बाकी चोटिलों का इलाज उज्जैन में चल रहा है।

आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम को नोचा, हालात हुई नाजुक

दर्दनाक हादसा: बूंदी में ट्रैक्टर ट्रॉली में हुई भयानक टक्कर, कई मजदूर हुए घायल

जम्मू कश्मीर में महसूस हुए जोरदार भूकंप के झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -